फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटKKR के ट्रॉफी जीतने के बाद शाहरुख खान ने क्यों लगाए CSK.. CSK... के नारे- यहां देखें Video

KKR के ट्रॉफी जीतने के बाद शाहरुख खान ने क्यों लगाए CSK.. CSK... के नारे- यहां देखें Video

IPL 2024 Final SRH vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 का खिताब कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने अपने नाम किया। मैच के बाद शाहरुख खान ने सीएसके सीएसके के नारे लगाए जिसका वीडियो वायरल हो गया।

KKR के ट्रॉफी जीतने के बाद शाहरुख खान ने क्यों लगाए CSK.. CSK... के नारे- यहां देखें Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 27 May 2024 09:29 AM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024 Final SRH vs KKR Match Result: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 का खिताबी मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच 26 मई को खेला गया। 12 साल बाद चेन्नई के मैदान पर केकेआर ने एक बार फिर से आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। 2012 में गौतम गंभीर की कप्तानी में केकेआर ने इसी मैदान पर चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) को हराकर अपना पहला आईपीएल खिताब जीता था। आईपीएल 2024 का फाइनल मैच चेन्नई में खेला गया था और ऐसे में सीएसके फैन्स भी स्टेडियम में मौजूद थे। मैच खत्म होने के बाद केकेआर के को-ओनर शाहरुख खान ने सीएसके फैन्स के साथ मिलकर सीएसके... सीएसके... के नारे लगाए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस दौरान शाहरुख खान के पीछे उनकी बेटी सुहाना और छोटा बेटा अबराम भी खड़े हुए थे। शाहरुख ने जब सीएसके... सीएसके चिल्लाना शुरू किया तो, यह देखकर सुहाना, गौरी खान और अबराम भी हंसने लगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

कोहली से लेकर नरेन तक...किसे मिले कौन से अवॉर्ड; यहां देखें पूरी लिस्ट

किसे मिला मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड, कौन बना टूर्नामेंट का बेस्ट प्लेयर

आईपीएल 2024 में केकेआर का प्रदर्शन दमदार रहा। 2014 में अपनी कप्तानी में केकेआर को आईपीएल ट्रॉफी जिताने वाले गौतम गंभीर इस बार टीम के मेंटॉर की भूमिका में थे। गौतम गंभीर ने केकेआर टीम का माहौल एकदम बदल कर रख दिया और इसका असर मैदान पर टीम के प्रदर्शन पर भी देखने को मिला। पूरे टूर्नामेंट में केकेआर ने महज तीन मैच गंवाए। पॉइंट्स टेबल में टॉप पर रहकर केकेआर ने आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाई थी। क्वॉलिफायर-1 में भी उसने सनराइजर्स हैदराबाद को एकतरफा मुकाबले में हराया था और फिर फाइनल मैच में भी केकेआर ने एकतरफा जीत दर्ज करते हुए तीसरी बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।