फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटरोहित शर्मा का जुलाई 2019 का ट्वीट क्यों हो गया वायरल, दुनिया ने किया सलाम

रोहित शर्मा का जुलाई 2019 का ट्वीट क्यों हो गया वायरल, दुनिया ने किया सलाम

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में नॉटआउट 51 रनों की पारी खेली। रोहित 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए वह भी डिसलोकेटेड अंगूठे के साथ।

रोहित शर्मा का जुलाई 2019 का ट्वीट क्यों हो गया वायरल, दुनिया ने किया सलाम
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 08 Dec 2022 12:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का जुलाई 2019 का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में डिसलोकेटेड अंगूठे के साथ बल्लेबाजी की। रोहित फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वह फील्डिंग करने नहीं आ पाए। रोहित को स्लिप में कैच लेने के चक्कर में चोट आई थी। जिसके बाद उनके हाथ से खून भी निकलने लगा था। रोहित ने मैच के बाद बताया कि उनके हाथ में कुछ टांके भी आ रखे हैं और अंगूठा डिसलोकेट हो गया है। रोहित भारत की ओर से नंबर-9 पर बल्लेबाजी करने आए थे। रोहित की इस बहादुरी भरी पारी के बाद उनका जुलाई 2019 में किया ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

रोहित को टूटे अंगूठे के साथ बल्लेबाजी करता देख इमोशनल हुईं उनकी पत्नी

रोहित ने तक ट्वीट किया था, 'मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए नहीं मैदान पर उतरता हूं, मैं अपने देश के लिए मैदान पर आता हूं।' रोहित के इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

रोहित शर्मा की जुझारू पारी के बाद वायरल हुआ SKY का ये ट्वीट

टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ लगातार दूसरी हार झेलनी पड़ी है। पिछला मैच भारत ने एक विकेट से गंवाया था और अब पांच रन से मैच हार गया। रोहित शर्मा ने 28 गेंदों पर 51 रन बनाए, रोहित के बल्ले से तीन चौके और पांच छक्के लगाए। रोहित ने लगभग टीम इंडिया को जीत के दरवाजे तक पहुंचा दिया था, लेकिन मुस्तफिजुर रहमान की आखरी यॉर्कर गेंद पर वह छक्का नहीं लगा पाए और मैच भारत ने पांच रनों से गंवा दिया।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।