फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2023 का खिताब होगा किसके नाम, जानें एस श्रीसंत का प्रिडिक्शन

IPL 2023 का खिताब होगा किसके नाम, जानें एस श्रीसंत का प्रिडिक्शन

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के आगाज में अब कुछ दिन ही बचे हैं। आईपीएल 2023 का पहला मैच 31 मार्च को अहमदाबाद में खेला जाना है। एस श्रीसंत ने आईपीएल 2023 को लेकर अपना प्रिडिक्शन शेयर किया है।

IPL 2023 का खिताब होगा किसके नाम, जानें एस श्रीसंत का प्रिडिक्शन
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 22 Mar 2023 12:28 PM
ऐप पर पढ़ें

Indian Premier League 2023 का पहला मैच 31 मार्च को गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स टीम का प्रदर्शन कैसा होगा और इस साल खिताब कौन सी टीम उठाएगी इसको लेकर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत ने अपनी राय रखी है। इस दौरान श्रीसंत ने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को एक नसीहत भी दी है। इतना ही नहीं आईपीएल 2023 विजेता को लेकर श्रीसंत का जो प्रिडिक्शन है, उसके हिसाब से तो इस साल चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स, गुजरात टाइटन्स या राजस्थान रॉयल्स में से कोई भी खिताब नहीं जीत पाएगा।

CSK ने याद दिलाया MS धोनी का रिटायरमेंट, सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

श्रीसंत ने स्टार स्पोर्ट्स पर राजस्थान रॉयल्स टीम की स्ट्रेंथ, ट्रंप कार्ड, वीकनेस, एक्स फैक्टर, होम एडवांटेज और चार ओवरसीज खिलाड़ियों के बारे में बात की। आईपीएल 2023 के विजेता के प्रिडिक्शन को लेकर श्रीसंत ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि हर मैच कांटे का हो, लेकिन उम्मीद करता हूं कि इस बार आईपीएल चैंपियन कोई नई टीम बने।' मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटन्स खिताब जीत चुके हैं। ऐसे में श्रीसंत के प्रिडिक्शन के हिसाब से बाकी टीमों के पास आईपीएल 2023 खिताब जीतने का मौका होगा।

ब्रेट ली के जवाब ने चौंकाया, इस मामले में सचिन के ऊपर चुना रोहित को

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के लिए श्रीसंत ने कहा कि वह काफी आक्रामक कप्तान हैं, लेकिन कई बार टीम को जरूरत होती है कि वह कुछ कदम पीछे जाकर सोचें और इस पर उन्हें काम करने की जरूरत है। राजस्थान रॉयल्स के लिए चार ओवरसीज खिलाड़ियों में श्रीसंत ने जोस बटलर, जेसन होल्डर, शिमरोन हेटमायर और ट्रेंट बोल्ट को चुना।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें