फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2023: श्रेयस अय्यर की जगह कौन होगा KKR का कप्तान? ये दो धाकड़ ऑलराउंडर रेस में सबसे आगे, जल्द होगा ऐलान

IPL 2023: श्रेयस अय्यर की जगह कौन होगा KKR का कप्तान? ये दो धाकड़ ऑलराउंडर रेस में सबसे आगे, जल्द होगा ऐलान

Indian Premier League (IPL) 2023: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के नए कप्तान के नाम का ऐलान कुछ ही दिन के अंदर हो सकता है। दो धाकड़ ऑलराउंडर केकेआर की कप्तानी की रेस में सबसे आगे हैं।

IPL 2023: श्रेयस अय्यर की जगह कौन होगा KKR का कप्तान? ये दो धाकड़ ऑलराउंडर रेस में सबसे आगे, जल्द होगा ऐलान
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 27 Mar 2023 12:05 PM
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान श्रेयस अय्यर इन दिनों पीठ की चोट से जूझ रहे हैं। वह आईपीएल 2023 से पूरी तरह बाहर हो सकते हैं। ऐसे में केकेआर आगामी सीजन के लिए जल्द ही नए कप्तान के नाम का ऐलान कर सकती है। केकेआर की कप्तानी हासिल करने की रेस में धाकड़ ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर और सुनील नरेन सबसे आगे हैं। शार्दुल को केकेआर ने पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स से ट्रेड कर अपने स्क्वाड में शामिल किया था। वहीं, वेस्टइंडीज के नरेन साल 2012 से फ्रेंचाइजी से जुड़े हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएल के 16वें सीजन में कोलकाता टीम की कमान तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शार्दुल को मिलने के अधिक चांस हैं। मुंबई के रहने वाले शार्दुल केकेआर में नरेन की तुलना में भारतीय खिलाड़ियों के साथ बेहतर संवाद स्थापित कर सकते हैं। दूसरी ओर, नरेन ने हाल ही में बतौर कप्तान निराशाजनक प्रदर्शन किया है। उनकी कप्तानी में अबू धाबी नाइट राइडर्स ने इंटरनेशल लीग टी20 के उद्घाटन सत्र में सिर्फ एक जीत दर्ज की और आठ हार का सामना किया। अबू धाबी छह टीमों के टूर्नामेंट में तालिका में सबसे नीचे रही।

रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने बताया, "एक या दो दिन के अंदर केकेआर एक भव्य समारोह में अपने नए कप्तान की घोषणा कर सकती है, जिसमें फ्रेंचाइजी के मालिक शाहरुख खान और एक विदेशी पोप स्टार के शामिल होने की संभावना है।" केकेआर के नए कप्तान को 30 मार्च को अहमदाबाद में होने वाली आईपीएल कप्तानों की मीटिंग में शिरकत करनी होगी। बता दें कि कोलकाता को 16वें सीजन में अपने अभियान का आगाज एक अप्रैल को करना है। केकेआर की टूर्नामेंट में पहली भिड़ंत पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) से होगी। यह मैच मोहाली के मैदान पर खेला जाएगा।