DA Image
4 सितम्बर, 2020|6:26|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: सुरेश रैना के न होने पर कौन बनेगा चेन्नई सुपर किंग्स का उप-कप्तान, CSK ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

file image of ms   dhoni and suresh raina  ipl

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के अहम सदस्य सुरेश रैना यूएई पहुंचने के बाद निजी कारणों के चलते स्वदेश वापस आ चुके हैं। रैना के न होने से सीएसके फैन्स के मन में लगातार यह सवाल है कि उनकी अनुपस्थिति में अब कौन टीम की उपकप्तानी का भार संभालेगा। इस कड़ी में एक सीएसके फैन ने सीधा फ्रेंचाइजी से ट्विटर पर पूछ लिया कि रैना के न होने पर कौन टीम का उपकप्तान बनेगा। इस सवाल का सीएसके ने मजेदार जवाब दिया है जिसकी काफी तारीफ हो रही है। 

टि्वटर पर बिलगेट्स बिल्लू नाम के एक यूजर ने आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स से सवाल किया कि, 'शेरों, अब वाइस कैप्टन कौन है?' सोशल मीडिया पर बिंदास जवाब देने के लिए जानी जाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने इसका भी मजेदार जवाब दिया है। सुपरकिंग्स ने इसका जवाब तमिल भाषा में दिया है, जिसका हिंदी मतलब है, 'डर क्यों, जब बुद्धिमान कैप्टन यहां है।'  

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया, कब जारी किया जाएगा IPL 2020 का शेड्यूल

आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना की जोड़ी आईपीएल में काफी सफल रही है। दोनों खिलाड़ियों ने अपनी टीम को तीन बार आईपीएल का चैम्पियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। रैना ने यूएई में दो खिलाड़ियों समेत 13 लोगों के कोरोना पॉजिटिव निकलने पर अचानक से स्वदेश लौटने का फैसला किया था।

इस पूरे मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सुरेश रैना ने कहा कि वह अपने परिवार के लिए वापस लौटे और 19 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिए दुबई में फिर चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ सकते हैं। एम एस धोनी के साथ 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय संन्यास की घोषणा करने वाले रैना ने उन खबरों को भी खारिज कर दिया जिनमें दावा किया गया कि उनके और फ्रेंचाइजी के बीच मतभेद हो गया है।

श्रीलंका प्रीमियर लीग की तारीखों का ऐलान, जानें कब से शुरू होगी लीग 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Who is Chennai Super Kings vice captain now in suresh raina ms dhoni absence CSK respond to fan