फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'ऑस्ट्रेलिया जीतेगा WTC फाइनल', रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी, बोले- टीम इंडिया में ये दिक्कत

'ऑस्ट्रेलिया जीतेगा WTC फाइनल', रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी, बोले- टीम इंडिया में ये दिक्कत

Ricky Ponting on India vs Australia WTC Final 2023: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल को लेकर भविष्यवाणी की है। फाइनल बुधवार से शूरू होगा।

'ऑस्ट्रेलिया जीतेगा WTC फाइनल', रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी, बोले- टीम इंडिया में ये दिक्कत
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 06 Jun 2023 03:05 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल का आगाज बुधवार (7 जून) से होने जा रहा है। दोनों टीमों की लंदन के द ओवल मैदान पर भिड़ंत होगी। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम और पैट कमिंस के नेतृत्व वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर पूर्व क्रिकेटर्स जमकर अपनी राय रख रहे हैं। किसी ने टीम इंडिया का पलड़ा भारी तो कइयों ने ऑस्ट्रेलिया को जीत का दावेदार बताया है। वहीं, अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने डब्ल्यूटीसी फाइनल पर भविष्यवाणी की है। पोंटिंग का मानना है कि कमिंस ब्रिगेड खिताबी जीतने में सफल रहेगी क्योंकि भारतीय टीम में दिकक्त हैं।

पोंटिंग को लगता है कि कि टीम इंडिया के सेलेक्शन को लेकर दुविधा और इंग्लैंड की परिस्थितियां के हिसाब से ऑस्ट्रेलिया की तुलना में रोहित सेना थोड़ा बैकफुट है। पोंटिंग ने फाइनल से पहले लंदन में आयोजित एक इवेंट में कहा कि ऑस्ट्रेलिया जीत का दावेदार है। मुझे लगता है कि भारतीय टीम में कुछ एरिया में अनिश्चितता है, खासकर सेलेक्शन और इंजरी के संबंध में। केएल राहुल और जसप्रित बुमराह चोटिल होने के कारण बाहर हैं। उमेश यादव पर इंजरी के बादल मंडरा रहे हैं। भारतीय टीम में विकेटकीपर कौन होगा, क्या वे केएस भरत के साथ उतरेंगे या फिर ईशान किशन के साथ जाएंगे?

WTC Final में कोहली के निशाने पर होंगे ये धांसू रिकॉर्ड, एक बड़ी पारी से हो जाएगा 'काम तमाम'

पोंटिंग ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम बहुत अधिक सेटल्ड होगी, अगर आप यहां की परिस्थितियां के बारे में भी सोचें तब भी। अभी जून की शुरुआत हैं। ऐसे में यहां की परिस्थितियां शायद भारत की तुलना में ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों की तरह ज्यादा हैं। हालांकि, हम सभी जानते हैं कि टीम इंडिया पिछली बार ऑस्ट्रेलिया में कितना अच्छा खेली थी। ऐसे में उन्होंने जो किया है, मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम थोड़ी ज्यादा दावेदार के रूप में शुरुआत करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें