फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: टीम इंडिया से PAK फैंस ने पूछा था बाप कौन है? अब मिल गया जवाब

VIDEO: टीम इंडिया से PAK फैंस ने पूछा था बाप कौन है? अब मिल गया जवाब

बात पिछले साल 18 जून की है, जब भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच चैम्पियंस ट्रॉफी का हाईवोल्टेज फाइनल मुकाबला खेला गया था। इस मैच में टीम इंडिया को 180 रन से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद...

VIDEO: टीम इंडिया से PAK फैंस ने पूछा था बाप कौन है? अब मिल गया जवाब
लाइव हिन्दुस्तान टीम,दुबई Mon, 24 Sep 2018 10:47 PM
ऐप पर पढ़ें

बात पिछले साल 18 जून की है, जब भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच चैम्पियंस ट्रॉफी का हाईवोल्टेज फाइनल मुकाबला खेला गया था। इस मैच में टीम इंडिया को 180 रन से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद पाकिस्तानी दर्शकों ने इंग्लैंड के 'द ओवल क्रिकेट स्टेडियम' में जमकर उत्पात मचाया था। भारतीय टीम प्रजेंटेशन सेरेमनी के बाद जब स्टेडियम में वापस लौट रही थी तो पाकिस्तानी फैंस ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को खूग चिढ़ाया। पूछ रहे थे विराट टूट गई अकड़? 

चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल में जीत के बाद पाकिस्तानी फैंस ने मचाया था उत्पात
इतना ही नहीं पाकिस्तानी फैंस ने ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियां चढ़ते वक्त मोहम्मदी शमी, महेंद्र सिंह धौनी, युवराज सिंह, भुवनेश्वर कुमार और रोहित शर्मा को चिढ़ाते हुए पूछा था कि बाप कौन है बाप? इस सारे वाकये का साक्ष्य भी मौजूद है। 'The Witty Side' नाम के फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आप अपने कानों से पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस का टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ यह बदतमीजी सुन सकते हैं। अब करीब एक साल से कुछ ज्यादा समय बाद उन पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस को उनके सारे सवालों का जवाब मिल गया है। 

पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर आई  'Funny Memes' की बाढ़
जब टीम इंडिया ने पाकिस्तान को एशिया कप 2018 के सुपर-4 मुकाबले में 9 विकेट से रौंद दिया तो भारतीय क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस को बताना शुरू किया कि बाप कौन है। दरअसल इस जीत का भारतीय क्रिकेट फैंस को 14 महीने से इंतजार था। एशिया कप 2018 में यह दूसरा मौका था जब भारत ने पाकिस्तान को धूल चटा दी। इससे पहले ग्रुप मुकाबले में भी भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से पीट दिया था। रोहित शर्मा और शिखर धवन ने सुपर-4 मुकाबले में शानदार शतक जड़कर  पाकिस्तानी गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी। फिर क्या था सोशल मीडिया पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम का मजाक उड़ाते हुए खूब 'Memes' शेयर हुए।

VIDEO: शोएब मलिक को भारतीय क्रिकेट फैंस ने कहा जीजू, देखें कैसा था रिएक्शन ?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें