फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा ने उड़ाया चहल का मजाक, पूछा- यूनिफॉर्म कैसे आयरन करते हो

रोहित शर्मा ने उड़ाया चहल का मजाक, पूछा- यूनिफॉर्म कैसे आयरन करते हो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी-20 में वेलिंग्टन में खेला जा रहा है। विराट कोहली टी-20 सीरीज के लिए भी टीम के साथ नहीं हैं। ऐसे में कप्तानी की जिम्मेदारी रोहित शर्मा के कंधों पर है। भारत-न्यूजीलैंड...

रोहित शर्मा ने उड़ाया चहल का मजाक, पूछा- यूनिफॉर्म कैसे आयरन करते हो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 06 Feb 2019 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी-20 में वेलिंग्टन में खेला जा रहा है। विराट कोहली टी-20 सीरीज के लिए भी टीम के साथ नहीं हैं। ऐसे में कप्तानी की जिम्मेदारी रोहित शर्मा के कंधों पर है। भारत-न्यूजीलैंड के बीच कड़े मुकाबले से पहले रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ मजाक करते हुए और टांग खिंचाई करते हुए नजर आए। भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज 4-1 से जीत चुका है। युजवेंद्र चहल की इस जीत में बड़ी भूमिका रही। 

पांच मैचों में युजवेंद्र चहल ने 9 विकेट हासिल किए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी इस कामयाबी और टीम इंडिया की शानदार जीत को लेकर प्रेरक संदेश शेयर किया। उन्होंने अपने साथ गेंदबाज कुलदीप यादव के साथ फोटो भी शेयर की।

जब धौनी ने मैदान पर उड़ाया चहल का मजाक, नहीं रुकी कुलदीप की हंसी, देखें VIDEO

उन्होंने कुलदीप यादव के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'बड़ा सोचा, बड़े पर भरोसा रखा और बड़ा करो तो परिणाम भी बड़ा ही होगा।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Think big, believe big, act big, and the results will be big..!! 🇮🇳🇮🇳

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

रोहित ने इस मौके को न गंवाते हुए लेग स्पिनर को जवाब दिया- 'तुम लोग अपनी यूनिफॉर्म पर आयरन कैसे करते हो। चहल ने इसे मजाक में लिया और लिखा, मेरे बड़े भाई मुझे ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं, अच्छी कोशिश है बड़े भैया इसी तरह कोशिश करते रहो। 

yuzvendra Chahal/instagram

बता दें कि इससे पहले भी युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए चहल ने मजेदार कैप्शन भी दिया था- क्वालिटी टाइम इन वेलिंग्टन। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Quality time in the woods .. wellington muses 🤙🤙

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज आराम से जीतने के बाद अब भारत बुधवार (6 फरवरी) को टी20 सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। रोहित शर्मा कुछ निजी उपलब्धियों के करीब हैं। यदि भारतीय टीम 2-0 से सीरीज जीतती है तो रोहित शर्मा क्रिकेट के इस सबसे छोटे फॉर्मेट में सबसे सफल कप्तान हो जाएंगे। अब तक इस जगह महेंद्र सिंह धौनी हैं, जिन्होंने 72 में 41 मैचों में जीत दर्ज की है। उनकी जीत का प्रतिशत 58.28 है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें