फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटऋषभ पंत ठीक हो जाएं तो एक तमाचा जरूर मारूंगा, जानिए कपिल देव ने क्यों कहा ऐसा?

ऋषभ पंत ठीक हो जाएं तो एक तमाचा जरूर मारूंगा, जानिए कपिल देव ने क्यों कहा ऐसा?

कपिल देव ने टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को चांटा जड़ने की बात कही है। कपिल देव का कहना है कि पंत ने गलती है तो फिर चांटा भी पड़ना चाहिए। उनकी वजह से टीम मुसीबत में नजर आ रही है। 

ऋषभ पंत ठीक हो जाएं तो एक तमाचा जरूर मारूंगा, जानिए कपिल देव ने क्यों कहा ऐसा?
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 07 Feb 2023 10:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव ने टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को जोर से चांटा लगाने की बात कही है। ऋषभ पंत एक कार एक्सीडेंट के कारण इस समय अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी रिकवरी चल रही है। रुड़की में 30 दिसंबर की सुबह हुए एक्सीडेंट में उनको गंभीर चोट आई थी, जिसका इलाज पहले देहरादून चला और फिर उन्हें मुंबई भर्ती कराया गया। टीम इंडिया को उनकी कमी खल रही है, जिसको लेकर कपिल देव ने कहा है कि उन्होंने गलती की है तो चांटा भी पड़ना चाहिए। 

कपिल देव ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज को लेकर एबीपी अनकट पर बात की और पंत को लेकर कहा, "मेरे को उनसे बहुत प्यार है। मैं चाहता हूं कि वह ठीक हो जाए और जब वह ठीक हो जाए तो मैं एक जाकर चांटा मारूं जोर से, क्योंकि अपनी देखभाल करो। देखो, आपकी चोट से पूरी टीम का कॉम्बिनेशन बिगड़ गया है। इसलिए, प्यार-मुहब्बत है कि जल्दी ठीक हो जाएं। फिर गुस्सा भी है कि ऐसी गलतियां आज के युवा लड़के क्यों करते हैं? उसके लिए थप्पड़ भी होना चाहिए।" 

ये भी पढ़ेंः अश्विन ने अपने 'डुप्लीकेट' से ऑस्ट्रेलिया के बारे में पूछी ये बात, स्टीव स्मिथ को किया है आउट

1983 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान और दुनिया के महान ऑलराउंडर्स में शुमार कपिल देव ने आगे कहा, "पहले उसको आशीर्वाद और प्यार-मुहब्बत। भगवान उसको अच्छी तरह स्वस्थ करे। पहले उसका ठीक होना जरूरी है और उसके बाद मां-बाप की यही ड्यूटी होती है कि गलती की है तो चांटा भी पड़ना चाहिए।" बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भारत को पंत की कमी खलेगी, क्योंकि वे टेस्ट क्रिकेट में अलग तरह के पंत नजर आते थे। फिर चाहे बात विकेटकीपिंग की हो या फिर तेजी से रन बनाने की।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें