Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटइंडियन लड़की के साथ डेट पर जाने वाला था पाक क्रिकेटर, धोनी के छक्के ने बदल डाले सारे समीकरण

इंडियन लड़की के साथ डेट पर जाने वाला था पाक क्रिकेटर, धोनी के छक्के ने बदल डाले सारे समीकरण

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Fri, 21 Aug 2020 03:55 PM
इंडियन लड़की के साथ डेट पर जाने वाला था पाक क्रिकेटर, धोनी के छक्के ने बदल डाले सारे समीकरण

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है, खासकर अपने करियर के शुरुआती दौर में उन्होंने अपने पड़ोसी देश के खिलाफ कुछ यादगार पारियां खेलीं। पाकिस्तान के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले गए वनडे इंटरनैशनल मैच में धोनी ने नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए 148 रनों की आतिशी पारी खेली थी और इस पारी के साथ ही उन्होंने टीम में अपनी जगह भी पक्की कर ली थी। जब आलोचक ये बोलने लगे धोनी बस लिमिटेड ओवर क्रिकेट खेलने के लिए बने हैं, तभी उन्होंने 2006 में पाकिस्तान के खिलाफ फैसलाबाद टेस्ट में सेंचुरी जड़ टेस्ट क्रिकेट में भी अपनी धाक जमाई थी। धोनी के छक्के के चलते पाकिस्तान के एक क्रिकेटर की भारतीय लड़की के साथ डेट कैंसल हो गई थी।

कुलदीप के वीडियो पर चहल ने किया ट्रोल, पूछा- इसपे जाएगा क्या दुबई?

2004 में केन्या में एक ट्राई सीरीज हुई थी, जिसमें इंडिया-ए और पाकिस्तान-ए की टीमें गई थीं। इस सीरीज में धोनी भी इंडिया-ए का हिस्सा था और टीम ने ट्राई सीरीज में जीत दर्ज भी की थी। इस सीरीज में धोनी ने दो सेंचुरी ठोकी थीं। इस सीरीज के दौरान उन्होंने एक पाक क्रिकेटर का दिल कुछ ऐसा तोड़ा, जो किस्सा बन गया। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक धोनी के चक्कर में पाकिस्तान के एक क्रिकेटर को इंडियन लड़की से अपनी डेट कैंसल करनी पड़ी। रिपोर्ट में कहा गया कि धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे और वो पाकिस्तानी क्रिकेटर नैरोबी में हो रहे उस मैच में बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहा था। एक भारतीय लड़की मैच देखने आई थी, जिससे पाकिस्तानी क्रिकेटर की इस दौरान दोस्ती हो गई।

IPL 2020: जानिए क्यों ज्यादातर फ्रेंचाइजी टीमों की पसंद हैं बीचफ्रंट होटल

धोनी इतने लंबे शॉट्स खेल रहे थे, कि उस फील्डर के पास ज्यादा कुछ करने को था नहीं और इस दौरान उसने इंडियन लड़की को डेट पर ले जाने के लिए मना लिया। धोनी के एक शॉट से गेंद उस लड़की को जा लगी, जिसके साथ पाकिस्तानी क्रिकेटर डेट पर जाने वाला था। धोनी को खुद भी यह बात नहीं पता थी। धोनी ने उस मैच में जबर्दस्त बल्लेबाजी की थी और इंडिया-ए ने जीत दर्ज की थी। 
 

epaper

संबंधित खबरें