DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट कोहली को जब भी रन आउट कराते हैं रोहित शर्मा तो होता है कुछ खास

INDIA VS AUSTRALIA

पोर्ट एलिजाबेथ में अपना अर्धशतक जमाने के बाद रोहित शर्मा ने फॉर्म में चल रहे कप्तान विराट कोहली को रन आउट करा दिया। 26वें ओवर की तीसरी गेंद पर विराट कोहली ने तेजी से रन चुराने की कोशिश की लेकिन रोहित ने रन लेने से इनकार कर दिया। विराट अपनी क्रीज से काफी आगे निकल आए और फील्डर जेपी ड्युमिनी ने अंडर आर्म थ्रो कर विराट कोहली को 36 रन पर रन आउट कर दिया। 

इससे पहले के इतिहास पर नजर डालें तो रोहित ने जब भी विराट को रन आउट कराया है था उन्होंने 1 शतक, 1 अर्धशतक और दो बार दोहरे शतक जमाए थे। पोर्ट एलिजाबेथ वनडे में भी विराट को रन आउट कराने के बाद रोहित ने शतकीय पारी खेली। इस तरह रोहित शर्मा ने विराट कोहली को रन आउट कराने के बाद 57, 209, 264, 124 और 115 रन की पारियां खेली हैं। रोहित शर्मा भारत के लिए वनडे में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में महेंद्र सिंह धोनी के बाद दूसरे नंबर पर आ गए हैं। 

रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच 62 पारियों में कुल 7 रन आउट हुए हैं। जिसमें से 5 बार विराट कोहली को पैवेलियन लौटना पड़ा है वहीं 2 बार खुद रोहित शर्मा आउट हुए हैं। भारत के लिए सबसे ज्यादा रन आउट होने वाली जोड़ी गांगुली और सचिन की है। जो 176 पारियों में 9 बार एक दूसरे को रन आउट करा बैठे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:When ever Rohit Sharma and Virat Kohli stand break by Run Out something special happens