DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: जानिए हरभजन सिंह ने किसके लिए कहा- 'सबसे लड़ता हूं मैं, मेरे से लड़ने वाला इकलौता क्रिकेटर है ये'

भारतीय क्रिकेट में हरभजन सिंह का गुस्सा बहुत मशहूर है, लेकिन भज्जी जितना ही गुस्सा एक और क्रिकेटर को भी आता है। जानिए कौन है वो?

Ambati Rayudu and Harbhajan Singh

दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह अपने गुस्से के लिए काफी जाने जाते हैं। भज्जी ने अपने शो 'क्विक हील भज्जी ब्लास्ट विद सीएसके' में खुलासा किया कि वो भी मैदान पर एक क्रिकेटर के गुस्से का शिकार हो चुके हैं। भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। भज्जी के इस शो पर रायडू के बारे में भज्जी ने कई खुलासे किए, जिसमें एक ये भी था कि मैदान पर भज्जी और रायडू में लड़ाई हो चुकी है।

वीरेंद्र सहवाग ने इस नाइजीरियन से की रिक्वेस्ट- प्लीज बस अब और नहीं

जब एक वेटर ने की थी विराट की इंसल्ट और पूरी टीम ठहाके मारने लगी थी

हालांकि शो के दौरान रायडू ने एक बार फिर उस लड़ाई के लिए भज्जी से माफी मांगी। भज्जी ने शो में कहा कि उन्हें बहुत गुस्सा आता है लेकिन टीम में एक क्रिकेटर ऐसा है, जिसे भी भज्जी जितना गुस्सा आता है और वो हैं रायडू। रायडू ने इस शो में अपने बारे में कई खुलासे किए, जिसमें से एक ये था कि उनका पढ़ाई में इंटरेस्ट था, लेकिन पिता के कहने पर वो क्रिकेटर बने।

इसके अलावा दोनों ने इस शो के दौरान 10 साल मुंबई इंडियंस के साथ और एक साल चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किए। देखिए रायडू के साथ भज्जी क्विक हील का पहला पार्ट-

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:when ambati rayudu fought with harbhajan singh during indian premier league
brufen