फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमैच के बाद क्या हुई होगी विराट कोहली और केएल राहुल के बीच बातचीत, सुरेश रैना ने किया एक्सप्लेन

मैच के बाद क्या हुई होगी विराट कोहली और केएल राहुल के बीच बातचीत, सुरेश रैना ने किया एक्सप्लेन

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में लखनऊ सुपर जायन्ट्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद विराट कोहली और केएल राहुल के बीच क्या बातचीत हुई होगी, रैना ने बताया।

मैच के बाद क्या हुई होगी विराट कोहली और केएल राहुल के बीच बातचीत, सुरेश रैना ने किया एक्सप्लेन
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 02 May 2023 11:05 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दिग्गज क्रिकेटर रह चुके और मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना इस सीजन में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे हैं। लखनऊ सुपर जायन्ट्स (एलएसजी) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच हुए मैच के दौरान विराट कोहली और एलएसजी के युवा खिलाड़ी नवीन-उल-हक के बीच कहासुनी हो गई थी, जो मैच के बाद काफी बढ़ गई थी। इस लड़ाई में फिर एलएसजी के मेंटॉर गौतम गंभीर भी शामिल हो गए थे। इन सबके बीच मैच के बाद विराट और एलएसजी के कप्तान केएल राहुल के बीच बातचीत हो रही थी। रैना ने एक्सप्लेन किया कि दोनों के बीच क्या बातचीत हुई होगी।

कभी गंभीर ने विराट को दिया था अपना MoM अवॉर्ड, फिर अब इतनी लड़ाई क्यों

विराट कोहली और केएल राहुल के बीच मैच के बाद जो बातचीत हो रही थी, उसको देखकर जब सुरेश रैना से पूछा गया कि दोनों के बीच क्या बात हो रही होगी, तो उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि यही बात कर रहे होंगे कि मैंने कुछ नहीं किया, विराट कोहली वही बात कर रहे हैं। अभी नवीन-उल-हक गए और फिर विराट से मिले नहीं। मुझे लगता है कि मैच रेफरी आज पक्की तौर पर इनको बुलाएगा। विराट कोहली यही कुछ बता रहे हैं राहुल को कि मैंने ऐसा कुछ किया नहीं, मैं ऐसे करता ही नहीं, मुझसे बस हो जाता है। क्योंकि जोश है उनका, जिस तरह से आज मुझे लगता है कि मैच अंपायर बुलाएगा उन्हें क्योंकि ऐसा होना चाहिए, क्योंकि आप गेम एन्जॉय करते हो।'

केएल को बल्लेबाजी के लिए नहीं आना चाहिए था, ये क्रिकेट एक्सपर्ट नाखुश

विराट कोहली और नवीन-उल-हक के बीच मैच के दौरान लड़ाई हुई थी, जो मैच के बाद काफी बढ़ गई थी। विराट कोहली की इसके बाद एलएसजी के मेंटॉर गौतम गंभीर से भी लड़ाई हुई। मैच के बाद एलएसजी के कप्तान केएल राहुल और विराट कोहली के बीच लंबी बातचीत देखने को मिली। इस दौरान विराट ने नवीन-उल-हक को बुलाया भी, लेकिन वह आगे बढ़ गए। बीसीसीआई ने विराट और गंभीर पर मैच फीस का 100-100 फीसदी जुर्माना लगाया, जबकि नवीन-उल-हक पर मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना लगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें