फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटबांग्लादेश में टीम इंडिया फ्लॉप तो क्या, इंडिया-ए ने मचाया धमाल, मुकेश कुमार ने झटके छह विकेट

बांग्लादेश में टीम इंडिया फ्लॉप तो क्या, इंडिया-ए ने मचाया धमाल, मुकेश कुमार ने झटके छह विकेट

बांग्लादेश के दौरे पर इस समय टीम इंडिया और इंडिया-ए दोनों हैं। इंडिया-ए ने दूसरे अनऑफिशियल टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले दिन मेजबान टीम को 252 रनों पर समेट दिया। मुकेश ने छह विकेट लिए।

बांग्लादेश में टीम इंडिया फ्लॉप तो क्या, इंडिया-ए ने मचाया धमाल, मुकेश कुमार ने झटके छह विकेट
Namita Shuklaभाषा,सिलहटTue, 06 Dec 2022 10:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने अपने फर्स्ट क्लास करियर का बेस्ट प्रदर्शन करते हुए 40 रन देकर छह विकेट लिए जिससे भारत ए ने दूसरे अनऑफशियल टेस्ट क्रिकेट मैच में बांग्लादेश ए को मंगलवार को यहां पहले दिन ही 252 रन पर समेट दिया। मुकेश ने न्यूजीलैंड ए के खिलाफ डेब्यू करने के बाद लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने उस सीरीज में भी एक बार पांच विकेट लिए थे। बांग्लादेश के खिलाफ उन्हें सीनियर तेज गेंदबाज उमेश यादव का भी अच्छा साथ मिला।

BAN से हार के बाद युवी ने रोहित की कप्तानी पर किया कमेंट, पोस्ट वायरल

उमेश ने 16 ओवर में 55 रन देकर दो विकेट लिए और 14 दिसंबर से बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए अपनी तैयारियों को पुख्ता अंजाम दिया। ऑफ स्पिनर जयंत यादव ने भी दो विकेट लिए। पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ए ने बिना किसी नुकसान के 11 रन बनाए थे। उस समय यशस्वी जायसवाल आठ और कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन तीन रन पर खेल रहे थे।

हार के बाद रोहित खेल सकते हैं नया दांव, ऐसा हो सकता प्लेइंग XI

उमेश ने भारत को पहली सफलता दिलाई और इसके बाद मुकेश कुमार का जादू चला। बांग्लादेश की तरफ से छह खिलाड़ी दोहरे अंक में पहुंचे जिनमें शहादत हुसैन ने सर्वाधिक 80 रन का योगदान दिया। उनके अलावा जाकर अली ने 62 रन जबकि जाकिर हसन ने 46 रन बनाए।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।