फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटजसप्रीत बुमराह की चोट पर यह क्या बोल गए वसीम जाफर, स्ट्रेस फ्रैक्चर शायद पहले से था, खेलकर और बढ़ गया

जसप्रीत बुमराह की चोट पर यह क्या बोल गए वसीम जाफर, स्ट्रेस फ्रैक्चर शायद पहले से था, खेलकर और बढ़ गया

टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप से पहले जसप्रीत बुमराह के रूप में बड़ा झटका लग गया है। बुमराह स्ट्रेस फ्रैक्चर के चलते टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं और वसीम जाफर ने इस पर अपनी बात रखी है।

जसप्रीत बुमराह की चोट पर यह क्या बोल गए वसीम जाफर, स्ट्रेस फ्रैक्चर शायद पहले से था, खेलकर और बढ़ गया
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 30 Sep 2022 02:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के आगाज में अब कुछ दिन ही बचे हैं और इस बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका लग गया है। स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बैक स्ट्रेस फ्रैक्चर की खबर ने फिलहाल टीम मैनेजमेंट का स्ट्रेस लेवल बहुत बढ़ा दिया है। बुमराह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टी20 इंटरनेशनल सीरीज से बाहर हो चुके हैं और खबरें हैं कि वह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। वहीं टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर का मानना है कि बुमराह की वापसी को लेकर टीम इंडिया ने जल्दी कर दी।

मांजरेकर को लेकर ट्वीट कर फिर चर्चा में आए रविंद्र जडेजा, मिला ये जवाब

ईएसपीएनक्रिकइंफो पर जाफर ने कहा, 'हो सकता है कि स्ट्रेस फ्रैक्चर पहले से ही रहा हो, इतना ज्यादा नहीं लेकिन हो सकता है यह दो मैच खेलने के बाद प्रेशर से बिगड़ गया हो। उन्हें मैच खिलाने को लेकर जल्दबाजी कर दी गई।' गौरतलब है कि बुमराह चोट के चलते एशिया कप 2022 में हिस्सा नहीं ले पाए थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस महीने खेली गई तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के साथ उन्होंने टीम इंडिया में वापसी की थी।

इन 4 खिलाड़ियों को मिलना चाहिए था वर्ल्ड कप टीम में मौका - वेंगसरकर

बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैच खेले और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भी टीम इंडिया का हिस्सा थे। पहले टी20 मैच से पहले उन्हें कुछ दर्द महसूस हुआ, जिसके चलते वह बाहर हो गए। जाफर ने बुमराह को लेकर आगे कहा, 'मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनको टीम में वापस लाने से बेहतर होता कि उन्हें कुछ और समय दिया जाता और वह वर्ल्ड कप तक पूरी तरह फिट हो जाते। मुझे नहीं पता कि उनकी चोट कितनी सीरियस है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें और समय मिलना चाहिए था।'

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper