फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटखली भाई के कपड़े... विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने ऐसा क्या पहन लिया कि हो गए ट्रोल

खली भाई के कपड़े... विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने ऐसा क्या पहन लिया कि हो गए ट्रोल

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ब्रेक पर चले गए हैं। विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों की एक फोटो वायरल हो रही है।

खली भाई के कपड़े... विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने ऐसा क्या पहन लिया कि हो गए ट्रोल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 04 Dec 2023 04:52 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले और टीम इंडिया को फाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। वर्ल्ड कप 2023 ट्रॉफी जीतने का सपना लेकर विराट ने पूरे टूर्नामेंट में दमदार प्रदर्शन किया और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी चुने गए, लेकिन फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया को छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा और विराट समेत 140 करोड़ हिन्दुस्तानियों का वर्ल्ड कप जीतने का सपना 19 नवंबर 2023 को टूट गया था। विराट इसके बाद अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। विराट और अनुष्का की लंदन से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इस बीच दोनों की एक ऐसी फोटो आई है, जिसको लेकर दोनों ट्रोल किए जा रहे हैं। बॉम्बे बस्टल नाम के रेस्त्रां में विराट-अनुष्का ने शेफ सुरेंद्र मोहन के साथ फोटो क्लिक करवाई।

इस फोटो में विराट और अनुष्का दोनों ने कुछ ज्यादा ही बड़े साइज के कपड़े पहन रखे हैं। विराट ने चेक्स का लॉन्ग कोट पहना हुआ है, जबकि अनुष्का ने लॉन्ग जैकेट पहन रखी है। दोनों की इस फोटो पर काफी मजेदार कमेंट्स आए हैं।

अर्शदीप की तारीफ कर PBKS ने उड़ाई शाहीन की खिल्ली, ट्वीट ने लगाई आग

इंस्टाग्राम पर भी शेयर हुई इस फोटो पर एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'खली भाई के कपड़े।' वर्ल्ड कप 2023 के तुरंत बाद टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली, लेकिन विराट इसका हिस्सा नहीं थे। दरअसल विराट ने 2022 टी20 वर्ल्ड कप के बाद से एक भी टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज 4-1 से जीत चुकी है। 

IND वर्सेस AUS टी20 सीरीज में कौन बना मैन ऑफ द सीरीज और मैन ऑफ द मैच?

अब भारतीय टीम को 10 दिसंबर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन-तीन मैचों की टी20 और वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है। विराट ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से वाइट बॉल क्रिकेट में ब्रेक मांगा हुआ है।

विराट साउथ अफ्रीका दौरे पर जाएंगे, लेकिन सिर्फ टेस्ट सीरीज के लिए, जो 26 दिसंबर से खेली जानी है। इसका मतलब विराट अभी कुछ समय अपने परिवार के साथ ही बिताएंगे और उसके बाद क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें