फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट16 साल के विराट को क्या सलाह देना चाहते हैं आज के किंग कोहली, जानिए क्या है उनका जवाब

16 साल के विराट को क्या सलाह देना चाहते हैं आज के किंग कोहली, जानिए क्या है उनका जवाब

16 साल के विराट को क्या सलाह देना चाहते हैं आज के किंग कोहली, ये जान लीजिए। उन्होंने बड़ा ही दिलचस्प जवाब इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में दिया है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली से बाहर भी दुनिया है।

16 साल के विराट को क्या सलाह देना चाहते हैं आज के किंग कोहली, जानिए क्या है उनका जवाब
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 31 Jan 2023 11:40 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली से जब भी कोई सवाल करता है तो वह उसका हमेशा सटीक जवाब देने की कोशिश करते हैं। विराट कभी किसी से ये नहीं छुपाते कि उन्होंने अतीत में किस-किस चीज का सामना किया है और वे अपने भूतकाल के बारे में क्या बदलना चाहते हैं। ऐसे ही कई सवाल जब उनसे किए गए तो उन्होंने बेबाकी से जवाब भी दिया। 

Wrogn के एक प्रमोशनल वीडियो में जब उनसे पूछा गया कि क्या आप खुद को 16 साल के एक युवा के तौर पर क्या सलाह देंगे? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, "दुनिया के बारे में थोड़ा और जानना चाहिए। थोड़ा सा दिमाग और खोलो। दिल्ली के बाहर भी एक दुनिया है।" वहीं, जब उनसे पूछा गया कि आपकी सबसे खुश जगह कौन सी है तो उन्होंने अपना घर बताया। 

विराट से आगे एक और सवाल में पूछा गया कि आप किस ऐतिहासिक महिला शख्सियत के साथ डिनर करना चाहेंगे तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, "मुझे कभी लता जी (मंगेसकर) से मिलने का मौका नहीं मिला। ये अच्छा होता कि मुझे उनके साथ मौका मिलता। मैं उनसे बात करता और उनसे जानता कि उनकी जिंदगी कैसी रही है और उनकी यात्रा कैसी रही है।"

भारतीय टीम मैनेजमेंट के कहने पर लखनऊ के क्यूरेटर ने बनाई थी नई पिच, हो गया बड़ा खुलासा

बता दें कि विराट कोहली इस समय ऋषिकेश में हैं, जहां वे आश्रम में रुके हुए थे। विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फरवरी में शुरू हो रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वे खुद को फ्रेश रखना चाहते हैं। यही कारण है कि वे अपनी पत्नी और बेटी के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें