west indies vs sri lanka 2nd test match day 4 all updates and scorecard - WIvsSL: बवाल के बाद श्रीलंका की मैच में वापसी, बैकफुट पर वेस्टइंडीज DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WIvsSL: बवाल के बाद श्रीलंका की मैच में वापसी, बैकफुट पर वेस्टइंडीज

श्रीलंका ने सेंट लूसिया में जारी दूसरे टेस्ट में वेस्ट इंडीज को बैकफुट पर ढकेल दिया है। श्रीलंका ने दूसरी पारी में आठ विकेट पर 334 रन बना लिए हैं।

Sri lanka cricket team

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच तीन मैचों सीरीज के दूसरे टेस्ट के चौथे दिन मेहमान टीम ने वापसी करते हुए 287 रनों की लीड बना ली है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने आठ विकेट पर 334 रन बना लिए हैं। इस तरह से श्रीलंका की बढ़त 300 के करीब पहुंच चुकी है, मैच के आखिरी दिन श्रीलंका टेस्ट जीतने के बारे में अब सोच सकता है।

स्कोरकार्ड देखने के लिए यहां क्लिक करें...

मैच के चौथे दिन श्रीलंकाई टीम उस समय मुश्किलों में घिर गई थी, जब 48 रनों तक टीम ने चार विकेट गंवा दिए थे। ऐसा लग रहा था कि वेस्टइंडीज दूसरा टेस्ट भी आसानी से जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बना लेगा, लेकिन कुसल मेंडिस और कप्तान दिनेश चंडीमल ने मिलकर टीम को मुश्किलों से उबारा।

VIDEO: जब लॉर्ड्स मैदान पर नेहरा जी के बेटे के सामने तेंदुलकर हुए फेल

कंपनी नहीं चुका पाई लोन, अब धौनी के दो फ्लैट्स होंगे नीलाम

मेंडिस 87 रन बनाकर आउट हुए, जबकि चंडीमल ने 39 रन बनाए। इन दोनों की साझेदारी के बाद रोशेन सिल्वा और निरोशन डिकवेला के बीच भी अच्छी साझेदारी हुई। सिल्वा ने 48 और डिकवेला ने 62 रनों का योगदान लिया। अकीला धनंनजय 16 और सुरंगा लकमल 7 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। इससे पहले श्रीलंका ने पहली पारी में 253 रन बनाए थे, जवाब में वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 300 रन बनाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:west indies vs sri lanka 2nd test match day 4 all updates and scorecard