DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WIvsSA; ICC World Cup : बारिश के कारण वेस्ट इंडीज और दक्षिण अफ्रीका का मैच रद्द, दोनों टीमों को मिला 1-1 अंक

South Africa vs West Indies, Match 15 - Live Cricket Score, Commentary: विश्व कप 2019 के 15वें मुकाबले में वेस्ट इंडीज और दक्षिण अफ्रीका की टीमें 'द रोज बाउल' स्टेडियम में एक दसरे के आमने-सामने हैं।

the rose bowl stadium  southampton jpg

आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup 2019) में दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच सोमवार को खेला गया मैच बारिश के कारण रद्द करना पड़ा।

मैच में सिर्फ 7.3 ओवरों का खेल हुआ और इसके बाद लगातार बारिश होने के कारण खेलने लायक स्थिति न बनती देख अंपायरों ने मैच रद्द करने का फैसला किया। 

VIDEO: विराट कोहली ने स्टीव स्मिथ से मांगी माफी, वजह जानकर आप भी करेंगे सलाम

बारिश रुकने के बाद अंपायरों ने मैदान का निरीक्षण किया,  लेकिन स्थिति को खेल के अनुरूप न पाता देख मैच को यहीं खत्म करने का फैसला किया। इस मैच के रद्द होने से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला है। 

इस विश्वकप में यह दूसरा मुकाबला है, जो बारिश के कारण रद्द हुआ है। इससे पहले सात जून को ब्रिस्टल में पाकिस्तान और श्रीलंका का मुकाबला बिना कोई गेंद फेंके बारिश की भेंट चढ़ गया था और दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला था। इस मैच के रद्द हो जाने से दक्षिण अफ्रीका को टूर्नामेंट में तीन हार के बाद अपना पहला अंक मिल गया। 

वेस्टइंडीज का तीन मैचों में यह पहला रद्द परिणाम रहा और उसके अब तीन अंक हो गए हैं। इस मुकाबले में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था और मैच में 7.3 ओवर के बाद बारिश आने से फिर खेल संभव नहीं हो पाया था। 

VIDEO: स्मिथ की हूटिंग कर रहे थे फैन्स, विराट ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

दक्षिण अफ्रीका ने इस दौरान दो विकेट खोकर 29 रन बनाए थे। शेल्डन कोट्रेल ने हाशिम अमला (6) और एडन मारक्रम (5) के विकेट लिए। क्विंटन डिकॉक 17 और कप्तान फॉफ डुप्लेसी शून्य पर नाबाद थे। 

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:West Indies vs South Africa Cricket World Cup Match Live Score Updates SA vs WI World Cup Match online live streaming on Hotstar and Jio Cricket World Cup 2019 Live on Star Sports Network and Hostar watch wi vs sa streaming online free on hotstar jio from Southampton