फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvWI: ये रही पहले दो वनडे मैचों के लिए विंडीज की टीम, होल्डर ही रहेंगे कप्तान

INDvWI: ये रही पहले दो वनडे मैचों के लिए विंडीज की टीम, होल्डर ही रहेंगे कप्तान

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने भारत के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। जून की शुरुआत में अफगानिस्तान के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ रही सीरीज में...

INDvWI: ये रही पहले दो वनडे मैचों के लिए विंडीज की टीम, होल्डर ही रहेंगे कप्तान
लाइव हिन्दुस्तान टीम,बारबाडोसTue, 20 Jun 2017 01:32 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने भारत के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। जून की शुरुआत में अफगानिस्तान के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ रही सीरीज में हिस्सा लेने वाली कैरेबियाई टीम ही भारत के खिलाफ सीरीज के शुरुआती दोनों मैचों में खेलने उतरेगी।

तेज गेंदबाज शैनन गैबरिएल अफगानिस्तान के खिलाफ चोटिल होने के कारण अभी भी रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं और टीम के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। विंडीज नौवीं रैंकिंग टीम होने के कारण रविवार को ही खत्म हुई आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी थी जबकि सितंबर तक केवल टॉप-8 वनडे टीमों को ही वर्ल्ड कप 2019 के लिए क्वॉलिफाई करने का मौका मिलेगा ऐसे में कैरेबियाई टीम के लिए भारत से जीतना बेहद अहम है।

स्पॉट फिक्सिंग: '7 साल पहले खुद पर लगे कलंक को धोना चाहता था आमिर'

VIRAL VIDEO: 'बाप कौन' पर पाक फैन्स से उलझे शमी, धौनी ने किया बीच-बचाव

वेस्टइंडीज को अफगानिस्तान से सीरीज ड्रॉ होने के कारण कोई फायदा नहीं मिल सका था। भारतीय टीम आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का लंदन में फाइनल खेलने के बाद सीधे वेस्टइंडीज पहुंचेगी। भारत और विंडीज के बीच शुक्रवार को पहला वनडे 23 जून को क्वींस पार्क ओवल में खेला जाएगा। भारत ने हालांकि अपनी टीम में कुछ बदलाव किए हैं जिनमें मुख्य रूप से सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को आराम दिया गया है।

विंडीज टीम इस प्रकार है- जेसन होल्डर (कप्तान), देवेंद्र बिशू, जोनाथन कार्टर, रोस्टन चेज, मिगुएल कमिंस, शाई होप (विकेटकीपर), अल्जारी जोसेफ, एविन लुईस, जेसन मोहम्मद, एश्ले नर्स, कीरोन पोलार्ड, रोवमैन पावेल, केसरिक विलियम्स।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें