फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC World Cup 2019: वेस्टइंडीज टीम का मजबूत पक्ष उसकी बल्लेबाजी- डेरेन गंगा

ICC World Cup 2019: वेस्टइंडीज टीम का मजबूत पक्ष उसकी बल्लेबाजी- डेरेन गंगा

वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज डेरेन गंगा का मानना है कि जेसन होल्डर की अगुआई वाली वेस्टइंडीज की टीम का मजबूत पक्ष उसकी बल्लेबाजी है। वेस्टइंडीज विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत ट्रेंटब्रिज में 31 मई...

ICC World Cup 2019: वेस्टइंडीज टीम का मजबूत पक्ष उसकी बल्लेबाजी- डेरेन गंगा
एजेंसी, मुंबई।Thu, 30 May 2019 06:40 AM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज डेरेन गंगा का मानना है कि जेसन होल्डर की अगुआई वाली वेस्टइंडीज की टीम का मजबूत पक्ष उसकी बल्लेबाजी है। वेस्टइंडीज विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत ट्रेंटब्रिज में 31 मई को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा।

गंगा ने संवाददाताओं से कहा कि विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट से पहले जीत दर्ज करना हमेशा अच्छा रहता है। जेसन होल्डर और टीम का थिंक टैंक उस संयोजन के बारे में विचार कर रहा है जिसे वे पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में चुनेंगे। वेस्टइंडीज टीम का मजबूत पक्ष उसकी बल्लेबाजी है। गंगा और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजित अगरकर ईएसपीएन के एक कार्यक्रम के दौरान बोल रहे थे।

वेस्टइंडीज के लिए 48 टेस्ट खेलने वाले गंगा का मानना है कि जेसन होल्डर की अगुआई वाली टीम के पास स्पिन विकल्प अन्य टीमों जितने मजबूत नहीं हैं। गंगा ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में प्रदर्शन से आप बता सकते हैं कि वे तैयार हैं। चिंता की बात गेंदबाजी है और यह कितनी सफल रहेगी। आप देख सकते हैं कि स्पिन विकल्प अन्य टीमों जितने मजबूत नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि मेरा हमेशा से मानना है कि किसी भी टूर्नामेंट में आपको अपने मजबूत पक्षों के अनुसार खेलना होता है और मैं वेस्टइंडीज से भी ऐसी ही उम्मीद करता हूं। गंगा के अनुसार क्रिस गेल और आंद्रे रसेल की मौजूदगी में वेस्टइंडीज की टीम मजबूत है। इस पूर्व बल्लेबाज ने शाई होप की भी तारीफ की। गंगा ने साथ ही कहा कि उम्मीदों का अधिक बोझ नहीं होना भी वेस्टइंडीज टीम के लिए फायदेमंद हो सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें