DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  वेस्टइंडीज के इस दिग्गज खिलाड़ी ने कोरोना वायरस की वजह से शिमरोन हेटमायर के इंग्लैंड दौरे से हटने पर की आलोचना

क्रिकेटवेस्टइंडीज के इस दिग्गज खिलाड़ी ने कोरोना वायरस की वजह से शिमरोन हेटमायर के इंग्लैंड दौरे से हटने पर की आलोचना

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Sat, 27 Jun 2020 03:53 PM
वेस्टइंडीज के इस दिग्गज खिलाड़ी ने कोरोना वायरस की वजह से शिमरोन हेटमायर के इंग्लैंड दौरे से हटने पर की आलोचना

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज एंडी रॉबर्ट्स ने कोविड​​-19 महामारी के बीच स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण इंग्लैंड के दौरे से हटने का फैसला करने वाले बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर की आलोचना की है। सीनियर बल्लेबाज डेरेन ब्रावो के साथ हेटमायर ने इंग्लैंड दौरे से हटने का फैसला किया जिससे रोजर हार्पर की अगुवाई वाली चयन समिति को आखिरी मिनट में टीम में बदलाव करना पड़ा।

रोबर्ट्स ने माइकल होल्डिंग के यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि वह बल्लेबाजी का अभिन्न अंग होते। जब तक हम उसकी बल्लेबाजी को नापसंद नहीं करते तब तक वह टीम के भविष्य का बल्लेबाज है। किसी को हेटमायर को यह बात समझानी होगी कि आप पवेलियन में बैठकर रन नहीं बना सकते।

तेज गेंदबाजी में 70 और 80 के दशक में रोबर्ट्स के जोड़ीदार रहे होल्डिंग ने भी दोनो बल्लेबाजों के कदम को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। रोबर्ट्स ने कहा कि वेस्टइंडीज के बल्लेबाज गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचाने पर विश्वास रखते है और उनके लिए क्षेत्ररक्षकों के बीच में खेल कर रन बनाना चुनौती की तरह होगा।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज उमर गुल ने कहा- पहले सचिन तेंदुलकर लेकिन अब विराट कोहली हैं मेरे फेवरेट बल्लेबाज

संबंधित खबरें