फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: 140 किलो वजनी क्रिकेटर ने लगाए 6 छक्के, ऐसे खेली तूफानी पारी

VIDEO: 140 किलो वजनी क्रिकेटर ने लगाए 6 छक्के, ऐसे खेली तूफानी पारी

कैरेबियन प्रीमियर लीग का खुमार इन दिनों क्रिकेट प्रेमियों के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है। स

Guest2लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 02 Sep 2017 02:16 PM

140 किलो वजनी क्रिकेटर ने लगाए 6 छक्के, ऐसे खेली तूफानी पारी

140 किलो वजनी क्रिकेटर ने लगाए 6 छक्के, ऐसे खेली तूफानी पारी1 / 2

कैरेबियन प्रीमियर लीग का खुमार इन दिनों क्रिकेट प्रेमियों के सिर पर चढ़ कर बोल रहा  है। सीपीएल में आए दिन खिलाड़ी नए-नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रहे हैं। इन रिकॉर्ड्स के बीच वेस्टइंडीज के एक खिलाड़ी की चर्चा ने भी जोर पकड़ लिया है। वेस्टइंडीज के 24 साल के रहकीम कॉर्नवाल दुनिया के सबसे भारी-भरकम खिलाड़ी में से एक हैं।

इतना भारी शरीर होने के बावजूद इसका असर उनके खेल पर जरा सा भी नहीं पड़ता है और वे अपना 100 पर्सेंट क्रिकेट को देते हैं। रहकीम कॉर्नवाल भी उसी जगह से आते हैं, जहां से महान क्रिकेट विवियन रिचर्ड्स आते हैं। रहकीम कॉर्नवाल बरमुडा ड्वेंस लेवररॉक के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं, जिन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से ही पिछले दो सालों में कमाल का प्रदर्शन किया है।
 

KBC9: खेल के दौरान कर दी बिग बी ने ऐसी गुजारिश, क्रिकेटर स्मृति मंधाना भी रह गई हैरान...

World Cup 2019: वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर श्रीलंका, सीधे क्वालिफाई करने से चूके

किसी प्रकार खेली तूफानी पारी, जानिए अगली स्लाइड में

कॉर्नवाल ने खेली तूफानी पारी

कॉर्नवाल ने खेली तूफानी पारी2 / 2

24 साल के विशालकाय कद-काठी वाले रहकीम कॉर्नवाल का वजन 140 किलो है और उनका कद 6 फुट 5 इंच है। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अपने खेल से सबका दिल जीतने वाले कॉर्नवाल ने सीपीएल 20 में भी अपनी शानदार पारी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।

रहकीम कॉर्नवाल ने 44 गेंदों पर 78 रनों की पारी खेलकर सेंट लूसिया की उम्मीदों को जिंदा रखा लेकिन उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक सका। रहकीम कॉर्नवाल रिटायर्ड हर्ट हुए। 16वें ओवर में किरोन पोलार्ड की गेंद उनके पेट में लग गई इसके बाद 18वें ओवर में वो रिटायर्ड हर्ट हो गए। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 6 जबरदस्त छक्के लगाए।