फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPAK vs AUS: ब्रायन लारा की भविष्यवाणी, बताया ऑस्ट्रेलिया को पीटकर फाइनल में एंट्री मारेगी बाबर आजम की टीम

PAK vs AUS: ब्रायन लारा की भविष्यवाणी, बताया ऑस्ट्रेलिया को पीटकर फाइनल में एंट्री मारेगी बाबर आजम की टीम

टी-20 विश्व कप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान टीम की भिड़ंत आज रात ऑस्ट्रेलिया से होनी है। बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान अबतक इस टूर्नामेंट में अजेय रहा है और टीम ने खेल के तीनों...

PAK vs AUS: ब्रायन लारा की भविष्यवाणी, बताया ऑस्ट्रेलिया को पीटकर फाइनल में एंट्री मारेगी बाबर आजम की टीम
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 11 Nov 2021 01:56 PM
ऐप पर पढ़ें

टी-20 विश्व कप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान टीम की भिड़ंत आज रात ऑस्ट्रेलिया से होनी है। बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान अबतक इस टूर्नामेंट में अजेय रहा है और टीम ने खेल के तीनों ही विभागों में लाजवाब प्रदर्शन करके दिखाया है। यही वजह है कि टीम को खिताब का अब प्रबल दावेदार माना जा रहा है। हालांकि, कंगारू टीम से उनको जबरदस्त चुनौती मिलने की पूरी उम्मीद है। डेविड वॉर्नर के फॉर्म में लौटने के बाद ऑस्ट्रेलिया भी काफी संतुलित दिख रही है। इसके सबसे बावजूद वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना है कि आरोन फिंच की टीम पाकिस्तान से पार पाने में नाकाम रहेगी और टूर्नामेंट का फाइनल न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। 

 

दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले से पहले ब्रायन लारा ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'मेरी भविष्यवाणी - पाकिस्तान। ऑस्ट्रेलिया एक बहुत ही खतरनाक टीम है। उनके पास एक दमदार लाइनअप मौजूद है, जो किसी को भी हरा सकता है। लेकिन, पाकिस्तान के पास बॉलिंग और बैटिंग दोनों में काबिलियत मौजूद है जिसके दम पर वह फाइनल में जगह बनाने में सफल रहेंगे।' पाकिस्तान ने यूएई और ओमान की धरती पर खेले जा रहे फटाफट क्रिकेट के विश्व कप का आगाज भारत को 10 विकेट से पीटकर किया था। इसके बाद अगले चार मैचों में भी टीम का प्रदर्शन लाजवाब रहा है। 

PAK vs AUS 2nd Semi-Final: कब, कहां और कैसे देखें पाकिस्तान vs ऑस्ट्रेलिया मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

टीम को कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने लगातार अच्छी शुरुआत दी है। बाबर टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं। मिडिल ऑर्डर में मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक का अनुभव भी टीम के खूब काम आया है। गेंदबाजी में शाहीन शाह अफरीदी ने हर किसी को प्रभावित किया है। वहीं, शादाब खान और इमाद वसीम ने स्पिन विभाग की जिम्मेदारी को बखूबी संभाला है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें