DA Image
3 अप्रैल, 2020|4:28|IST

अगली स्टोरी

कार एक्सीडेंट में चोटिल हुए कैरेबियाई तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस

वेस्टइंडीज प्लेयर्स असोसिएशन (डब्ल्यूआईपीए) ने बताया कि ओल्ड हार्बर के पास हाइवे 2000 दो गाड़ियों के बीच भिड़ंत हो गई थी, जिसमें थॉमस चोटिल हुए।

oshane thomas

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस जमैका में रविवार रात एक कार एक्सीडेंट में चोटिल हो गए हैं। वेस्टइंडीज प्लेयर्स असोसिएशन (डब्ल्यूआईपीए) ने बताया कि ओल्ड हार्बर के पास हाइवे 2000 दो गाड़ियों के बीच भिड़ंत हो गई थी, जिसमें थॉमस चोटिल हुए। सेंट कैथरिन में ओल्ड हार्बर है। एक्सीडेंट के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विराट से लेकर शास्त्री तक, जानिए तेंदुलकर को कैसे लोगों ने दी बधाई

थॉमस के एजेंट ने बताया कि वो अब घर वापस आ गए हैं और आराम कर रहे हैं। अस्पताल में इलाज और स्कैन के बाद उन्हें डिसचार्ज किया गया। डब्ल्यूआईपीए ने थॉमस और उनके परिवारवालों के लिए संवेदना जाहिर की है और उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई है। पिछले महीने आयरलैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के लिए थॉमस ने अपना आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच खेला था। श्रीलंका दौरे के लिए वो टीम का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने अभी तक वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के लिए 20 वनडे इंटरनेशनल, 10 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। 

अगर टमाटर और प्याज की ट्रेडिंग हो सकती है तो क्रिकेट क्यों नहीं: अख्तर

थॉमस के खाते में 27 वनडे इंटरनेशनल और 9 टी20 इंटरनेशनल विकेट दर्ज हैं। 29 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वो राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं। आईपीएल में वो खेल सकेंगे या नहीं इसको लेकर अभी कोई बयान नहीं आया है। ओशाने थॉमस का बर्थडे 18 फरवरी होता है। वो 18 फरवरी को 23 साल के हो गए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:West indies cricketer Oshane Thomas escapes serious injury in car accident oshane thomas accident