फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटड्वेन ब्रावो के संन्यास पर यूटर्न का वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने किया स्वागत

ड्वेन ब्रावो के संन्यास पर यूटर्न का वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने किया स्वागत

ड्वायन ब्रावो की अंतर्राष्ट्रीय टी-20 में वापसी पर क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के अध्यक्ष रिकी स्केरिट ने शुक्रवार को खुशी जताई है और ब्रावो के फैसले का स्वागत किया है। वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर...

ड्वेन ब्रावो के संन्यास पर यूटर्न का वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने किया स्वागत
एजेंसीलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 14 Dec 2019 09:57 AM
ऐप पर पढ़ें

ड्वायन ब्रावो की अंतर्राष्ट्रीय टी-20 में वापसी पर क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के अध्यक्ष रिकी स्केरिट ने शुक्रवार को खुशी जताई है और ब्रावो के फैसले का स्वागत किया है। वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वायन ब्रावो ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास से वापसी की घोषणा की है। ब्रावो ने कहा है कि अब वह टी-20 टीम में चयन के लिए उपलब्ध हैं। ब्रावो ने 2018 में संन्यास की घोषणा की थी लेकिन वह सितम्बर 2016 के बाद वेस्टइंडीज के लिए नहीं खेले थे। 

ब्रावो के इस कदम की सराहना करते हुए स्केरिट ने कहा, “ब्रावो के प्रदर्शन का शानदार ट्रैक रिकार्ड है जो वेस्टइंडीज क्रिकेट से गायब नहीं हो सकता। मेरे और शैलो के बोर्ड में आने का एक कारण यह था कि हम अपनी चयन नीति की समीक्षा करें और इसे शानदार बनाए साथ ही यह सुनिश्चित करें कि खिलाड़ियों का चयन उनके प्रदर्शन के आधार पर हो।

ब्रावो की वापसी ने हमें याद दिलाया है कि राजनीति का क्रिकेट पर कितना नकारात्मक असर पड़ा था।”सीडब्ल्यूआई के निदेशक जिम्मी एडम्स ने भी ब्रावो की वापसी पर खुशी जाहिर की है।

इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करेंगे ड्वेन ब्रावो, संन्यास का फैसला लिया वापस 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें