DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शुभमन गिल बने 'मैन ऑफ द सीरीज', फैन्स बोले- CWC2023 का नंबर-4 बैट्समैन मिला

भारत-ए से मनीष पांडे, कुणाल पांड्या, दीपक, राहुल, श्रेयस अय्यर, नवदीप सैनी और खलील अहमद को भारतीय टीम में जगह मिली है। सबको इस बात पर आश्चर्य है कि शुभमन गिल को टीम इंडिया में जगह क्यों नहीं मिली।

shubman gill and manish pandey

भारत-ए टीम इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर है। वेस्टइंडीज-ए के खिलाफ पांच मैचों की अनाधिकारिक वनडे सीरीज को भारत-ए ने 4-1 से अपने नाम कर लिया है। भारत ने आखिरी वनडे मैच आठ विकेट से जीता और इसके साथ ही सीरीज पर कब्जा कर लिया। आखिरी मैच में 69 रनों की पारी खेलने शुभमन गिल को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया है। शुभमन गिल को हालांकि वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में जगह नहीं मिली, लेकिन फैन्स का मानना है कि ये क्रिकेटर 2023 विश्व कप में टीम इंडिया के लिए नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने उतरेगा।

भारत-ए से मनीष पांडे, कुणाल पांड्या, दीपक चाहर, राहुल चाहर, श्रेयस अय्यर, नवदीप सैनी और खलील अहमद को भारतीय टीम में जगह मिली है। सबको इस बात पर आश्चर्य है कि शुभमन गिल को टीम इंडिया में जगह क्यों नहीं मिली। शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज-ए के खिलाफ चार मैचों में 69, 77, 62, 10 रनों की पारी खेली, इससे पहले श्रीलंका-ए के खिलाफ उन्होंने नॉटआउट 109 रन भी बनाए थे।

यूपी के राहुल चाहर को निखारने में धौनी का बड़ा हाथ, जानिए कैसे

रायडू के 3डी वाले ट्वीट पर बोले MSK प्रसाद, हमने पूरा आनंद लिया

आखिरी वनडे में वेस्टइंडीज-ए ने 47.4 ओवर में सारे विकेट गंवाकर 236 रन बनाए, जवाब में भारत-ए ने 33 ओवर में महज दो विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। ऋतुराज गायकवाड़ ने 99 और श्रेयस अय्यर ने नॉटआउट 61 रनों की पारी खेली। शुभमन ने 40 गेंद पर आठ चौके और तीन छक्के की मदद से 69 रन बनाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:West Indies cricket team Shubman Gill India national cricket team Cricket India One Day International Shubman Gill tweet after india a series win