DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WIvPAK: फिर दिखा गेल 'स्टॉर्म', छक्कों के मामले में पीछे छूटे ABD

39 साल के गेल ने विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में शुक्रवार को वेस्टइंडीज की पारी के चौथे ओवर में हसन अली की गेंदों पर लगातार दो छक्के मारकर ये रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

chris gayle

आईसीसी विश्व कप में सबसे ज्यादा छक्कों के मामले में क्रिस गेल अब नंबर-1 बन गए हैं। क्रिस गेल ने छक्कों के मामले में दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स को पीछे छोड़ दिया है। इस मैच से पहले एबी डिविलियर्स के खाते में 37 छक्के थे।

39 साल के गेल ने विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में शुक्रवार को वेस्टइंडीज की पारी के चौथे ओवर में हसन अली की गेंदों पर लगातार दो छक्के मारकर ये रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। गेल ने दक्षिण अफ्रीका के एबी डीविलियर्स का विश्व कप में 37 छक्कों का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

ICC WC 2019 WIvPAK: थॉमस और गेल ने दिलाई वेस्टइंडीज को बड़ी जीत

WIvPAK: वेस्टइंडीज के खिलाफ पाकिस्तान के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

गेल इन दो छक्कों के साथ विश्वकप के नए सिक्सर किंग बन गए। इस लिस्ट में डीविलियर्स के 37 छक्के, ऑस्ट्रेलिया के रिकी पोंटिंग के 31 छक्के, न्यूजीलैंड के ब्रैंडन मैकुलम के 29 छक्के, दक्षिण अफ्रीका के हर्शल गिब्स के 28 छक्के और भारत के सचिन तेंदुलकर और श्रीलंका के सनत जयसूर्या के 27 छक्के हैं। क्रिस गेल ने पाकिस्तान के खिलाफ 34 गेंद पर 50 रनों की पारी खेली। इस दौरान गेल ने कुल तीन छक्के जड़े। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:West Indies cricket team ICC Cricket World Cup Chris Gayle most sixes in world cup