DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019: प्रैक्टिस मैच में रसेल की बाउंसर गेंद ख्वाजा की खोपड़ी में लगी- video

बाउंसर लगने के बाद उस्मान ख्वाजा को मैदान छोड़कर लौटना पड़ा। ख्वाजा को इसके बाद स्कैन के लिए हॉस्पिटल भी ले जाना पड़ा।

usman khawaja and andre russell

ICC World Cup 2019 AUSvWI: आईसीसी विश्व कप से पहले अनाधिकारिक प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को हराया। इस मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा के सिर में आंद्रे रसेल की बाउंसर लगी। बाउंसर लगने के बाद उस्मान ख्वाजा को मैदान छोड़कर लौटना पड़ा। ख्वाजा को इसके बाद स्कैन के लिए हॉस्पिटल भी ले जाना पड़ा। हालांकि उनको गंभीर चोट नहीं आई है और विश्व कप में वो वापसी करते नजर आ सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया को 230 रनों का पीछा करना था, दूसरे ओवर में आंद्रे रसेल की एक बाउंसर ख्वाजा के सिर में जा लगी। उन्होंने हेलमेट लगा रखा था, लेकिन बावजूद इसके उनको तेज चोट लगी। स्कैन में पता चला है कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है। इस मैच में शॉन मार्श ने पचासा जड़ा था। मैच के बाद उन्होंने ख्वाजा की चोट को लेकर कहा, 'यह बहुत डरावना था। उसको चीकबोन के पास गेंद लगी थी। सबसे अहम बात है कि वो अब ठीक है और जल्द वापसी कर सकता है।' चोट के बाद ख्वाजा दोबारा मैदान पर नहीं आए। इस अनाधिकारिक प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने सात विकेट से जीत दर्ज की।

ICC World Cup 2019: कल से खेले जाएंगे वॉर्म-अप मैच, जानिए पूरा शेड्यूल

ICC World Cup 2019: विश्व कप से पहले गेल ने लगाया विरोधी गेंदबाजों पर बड़ा आरोप

ऑस्ट्रेलिया को 25 मई को इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप का अपना पहला वॉर्म-अप मैच खेलना है। उम्मीद की जा रही है कि इस मैच में ख्वाजा खेल सकेंगे। शॉन मार्श के अलावा स्टीव स्मिथ ने भी 76 रनों की पारी खेली थी। इससे पहले वेस्टइंडीज की पूरी टीम 46.2 ओवर में 229 रनों पर ऑलआउट हो गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:West Indies cricket team Australia national cricket team Wicket 2019 Cricket World Cup Australia s Usman Khawaja cleared of damage to his jaw after blow from bouncer in pre-World Cup match