फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटवेस्टइंडीज के कप्तान ने सुनील नारायण से की रिटायरमेंट वापस लेने की मांग, बोले- उम्मीद है कि WC टीम चुनने से पहले... 

वेस्टइंडीज के कप्तान ने सुनील नारायण से की रिटायरमेंट वापस लेने की मांग, बोले- उम्मीद है कि WC टीम चुनने से पहले... 

वेस्टइंडीज के कप्तान रॉवमैन पॉवेल ने सुनील नारायण से रिटायरमेंट वापस लेने की मांग की और कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले उनको उम्मीद है कि टीम चुनने से पहले वे अपना मन बना लेंगे।

वेस्टइंडीज के कप्तान ने सुनील नारायण से की रिटायरमेंट वापस लेने की मांग, बोले- उम्मीद है कि WC टीम चुनने से पहले... 
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 17 Apr 2024 09:31 AM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर सुनील नारायण ने मंगलवार को दमदार शतक आईपीएल 2024 में जड़ा। वे कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर के लिए ओपनर के तौर पर दमदार प्रदर्शन करते हुए आ रहे हैं। उनकी गेंदबाजी भी इस सीजन अच्छी रही है। यही कारण है कि वेस्टइंडीज टीम के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने उनसे रिटायरमेंट वापस लेने की मांग कर दी है और कहा है कि उनको टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलना चाहिए। सुनील नारायण पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर चुके हैं। 

दरअसल, रोवमैन पॉवेल इस समय राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं, जो वेस्टइंडीज की टी20 टीम के कप्तान हैं। रोवमैन पॉवेल मंगलवार को सुनील नारायण के सामने थे। मैच के बाद रोवमैन पॉवेल से आईपीएल की ब्रॉडकास्टर्स ने रोवमैन पॉवेल से बात की। उन्होंने पहले मैच को लेकर कहा, "इमोशन्स हर जगह हैं, आप किसी भी समय 220 रन का पीछा कर सकते हैं, यह क्रिकेट का एक अच्छा खेल था। जब मैं मैच में आया, तो मेरे पास सुनील से मुकाबला करने की योजना थी, क्योंकि वह उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज है और वह स्थिति ऐसी थी कि मुझे उसके पीछे जाना था, इसलिए मैंने अपनी ताकत का समर्थन किया और अपने विकल्पों का समर्थन किया और आज यह सफल हुआ।" 

ये भी पढ़ेंः जोस बटलर ने शतक जड़कर मैच फिनिश किया और फिर लिया MS धोनी और विराट कोहली का नाम, जानिए क्यों किया ऐसा?
 
उन्होंने आगे नारायण को लेकर कहा, "पिछले 12 महीनों से, मैं सुनील के कान में फुसफुसा रहा हूं (उनसे वेस्टइंडीज टी20 टीम में वापसी करने का अनुरोध कर रहा हूं), लेकिन उन्होंने सभी से दूरी बना रखी है। मैंने उनके सबसे अच्छे दोस्तों पोलार्ड, ब्रावो और पूरन से पूछा है और उम्मीद है कि टीम चुनने से पहले वे उनके कोड को क्रैक कर लेंगे। टीम में मनोबल बहुत अच्छा है, यहां तक कि जब मैं नहीं खेल रहा हूं तब भी कम्यूनिकेशन बहुत अच्छा रहा है और एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के रूप में, मैं वास्तव में सराहना करता हूं जब कम्यूनिकेशन सटीक और स्पष्ट होता है।" 

पॉवेल ने आगे राजस्थान रॉयल्स टीम को लेकर कहा, "खिलाड़ी अच्छी स्थिति में हैं और यह लंबे समय तक जारी रहेगा। मैं वेस्टइंडीज के लिए नंबर 4 या 5 पर बल्लेबाजी करता हूं और अगर आपको लगता है कि वेस्टइंडीज एक अच्छी टी20 टीम है, तो आप मुझे ऑर्डर पर ऊपर भेज सकते हैं (इस बात का जवाब देते हुए कि क्या वह संगकारा एंड कंपनी से उन्हें ऑर्डर में ऊपर प्रमोट करने के लिए कहतो हैं?)। हमें अब कुछ दिनों की छुट्टी मिल गई है और मैं यह बात उनके (प्रबंधन के) कानों में सुनाता रहूंगा।" पॉवेल राजस्थान रॉयल्स के लिए मैच फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें