फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोविड-19 की वजह से IPL में अपना फेवरेट काम नहीं कर पा रहे आंद्रे रसेल

कोविड-19 की वजह से IPL में अपना फेवरेट काम नहीं कर पा रहे आंद्रे रसेल

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने स्वीकार किया है कि इस समय वह आईपीएल को बहुत मिस कर रहे हैं। रसेल ने स्टार...

कोविड-19 की वजह से IPL में अपना फेवरेट काम नहीं कर पा रहे आंद्रे रसेल
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 05 May 2020 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने स्वीकार किया है कि इस समय वह आईपीएल को बहुत मिस कर रहे हैं। रसेल ने स्टार स्पोर्ट़्स के 'क्रिकेट कनेक्टेड' कार्यक्रम में कहा कि इस समय जो माहौल है उसमें कोई भी फंसना नहीं चाहता था। कोविड 19 महामारी ने पूरी दुनिया पर असर डाला है और इसका असर मुझ पर भी हो रहा है। मैं इस महामारी के कारण मैं वो काम नहीं कर पा रहा हूं, जिसे मैं सबसे ज्यादा पसंद करता हूं। मैं बड़े-बड़े छक्के नहीं लगा पा रहा हूं। 

पापा धोनी की नक्शेकदम पर बेटी, हवा में गेंद उछाल पेट डॉग के साथ जमकर खेली जीवा- देखें Video

उन्होंने कहा कि इस समय अगर मैं भारत में होता तो एक अलग माहौल का लुत्फ उठा रहा होता, पर ऐसा नहीं है जो निराश करने वाला है। इस समय हम सब को जितना हो सके सुरक्षित रहने की जरूरत है। विस्फोटक बल्लेबाज ने इससे पहले कहा था कि जब वह आईपीएल में खेलते हैं तो उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

100 Hours 100 Stars:अश्विन ने बताए अपने क्रिकेट करियर के फेवरेट

रसेल ने कहा था कि मुझे एक बात कहनी है। आईपीएल एक ऐसी लीग है, जहां क्रिकेट खेलते वक्त मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में भी मेरे साथ वैसा ही अनुभव होता है। लेकिन जब आईपीएल की बात होती है और खासकर ईडन गार्डन्स के दर्शकों के सामने खेलने की तो तुलना किसी और से नहीं हो सकती। उन्होंने कहा था कि जब मैं बल्लेबाजी के लिए मैदान पर जाता हूं तो जिस तरह का स्वागत फैंस करते हैं, उससे मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ये पूरी तरह से उनका प्यार है और इससे मेरे ऊपर काफी दबाव भी आता है। लेकिन ये प्रेशर मेरे लिए अच्छा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें