फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड रवाना

VIDEO: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड रवाना

वेस्टइंडीज की क्रिकेट टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड रवाना हो गई। इससे पहले पूरी टीम का कोविड-19 परीक्षण करवाया गया था, जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।  सोमवार को वेस्टइंडीज...

VIDEO: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड रवाना
एजेंसी,सेंट जोन्स (एंटीगा)Tue, 09 Jun 2020 10:38 AM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज की क्रिकेट टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड रवाना हो गई। इससे पहले पूरी टीम का कोविड-19 परीक्षण करवाया गया था, जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।  सोमवार को वेस्टइंडीज के विभिन्न द्वीपों से खिलाड़ियों को दो विमानों से लाया गया और फिर वे विशेष विमान से इंग्लैंड के मैनचेस्टर के लिए रवाना हुए। 

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने बयान में कहा कि मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड पहुंचने पर पूरी टीम क्वारंटाइन पर चली जाएगी ओर उनका फिर से कोविड-19 के लिए परीक्षण किया जाएगा। इसके साथ ही टीम का सात सप्ताह का दौरा भी शुरू हो जाएगा, जहां उन्हें बायो सिक्योर वातावरण में रहना होगा। इस दौरान खिलाड़ियों को सरकारी दिशानिर्देशों का पालन करना होगा। 

डेरेन सैमी ने VIDEO जारी कर सनराइजर्स हैदराबाद कैंप पर लगाए नस्लवाद के आरोप, जानें क्या कुछ कहा

तीनों टेस्ट मैच 21 दिन के अंदर खाली स्टेडियमों में खेले जाएंगे। पहला टेस्ट आठ जुलाई से साउथम्पटन में खेला जाएगा। दूसरा (16 से 20 जुलाई) और तीसरा (24 से 28 जुलाई) टेस्ट मैच ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाएंगे।     

इन स्थलों का चयन इसलिए किया गया है कि क्योंकि इनमें स्टेडियम के अंदर या उसके पास में होटल है और इनमें बायो सिक्योर वातावरण तैयार किया जा सकता है।वेस्टइंडीज को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मई और जून में इंग्लैंड का दौरा करना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। कप्तान जेसन होल्डर ने कहा, ''हम सीरीज के लिए इंग्लैंड जा रहे हैं और यह खेलों विशेषकर क्रिकेट के लिए यह बहुत बड़ा कदम है।''

वेस्टइंडीज की टेस्ट टीम : जेसन होल्डर (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड, नक्रुमा बोनर, क्रैग ब्रैथवेट, शमर ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, रोस्टन चेज, रकीम कॉर्नवाल, शेन डाउरिच, केमार होल्डर, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, रेमन रीफर और केमार रोच।

आज ही के दिन विराट ने स्मिथ के लिए किया था कुछ ऐसा, जीत लिया था सबका दिल- VIDEO

रिजर्व खिलाड़ी : सुनील अंबरीस, जोशुआ डासिल्वा, शैनन गेब्रियल, कीन हार्डिंग, काइल मेयर, प्रेस्टन मैकस्वीन, मार्क्विनो मिंडले, शाइनी मोसले, एंडरसन फिलिप, ओशाने थॉमस और जोमेल वार्रिकान।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें