फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटCWG 2022: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महंगे ओवर के बाद डियांड्रा डॉटिन ने लिया संन्यास

CWG 2022: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महंगे ओवर के बाद डियांड्रा डॉटिन ने लिया संन्यास

वेस्टइंडीज की स्टार ऑलराउंडर डियांड्रा डॉटिन ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। कॉमनवेल्थ गेम्स में डियांड्रा बारबाडोस टीम का हिस्सा हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद उन्होंने यह फैसला लिया।

CWG 2022: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महंगे ओवर के बाद डियांड्रा डॉटिन ने लिया संन्यास
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 01 Aug 2022 10:21 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज की स्टार ऑलराउंडर डियांड्रा डॉटिन ने तुरंत प्रभाव से (1 अगस्त) इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का फैसला ले लिया है। बारबाडोस को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कॉमनवेल्थ गेम्स में 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और इस हार के कुछ ही घंटे बाद डियांड्रा ने संन्यास का फैसला सुनाया। इस मैच में डियांड्रा ने 8 गेंद पर 22 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी, लेकिन गेंदबाजी के दौरान उन्होंने अपने एक ओवर में 25 रन खर्च डाले।

CWG के सेमीफाइनल में पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम, पाकिस्तान का पत्ता साफ

डॉटिन ने ट्विटर पर लिखा, 'मेरे क्रिकेट करियर के दौरान कई बाधाएं आईं और मैंने उन सबसे पार पाया है। मौजूदा टीम का माहौल ऐसा नहीं है कि मैं खेल के प्रति अपने जुनून को लेकर चल सकूं। दुख के साथ लेकिन बिना किसी पछतावे से मैं कहना चाहती हूं कि मैं अब इस टीम में फिट नहीं होती हूं।'

कोहली के क्लब में शामिल हुईं मंधाना, बनी महिला क्रिकेट की चेज मास्टर

2008 में अपना इंटरनेशनल करियर शुरू करने वाली डियांड्रा ने अभी तक कुल 143 वनडे और 126 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 3727 वनडे और 2697 टी20 इंटरनेशनल रन निकले हैं, इसके अलावा उन्होंने दोनों फॉर्मेट में क्रम से 72 और 62 विकेट भी लिए हैं।