फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजैक क्राउली ने भारतीय टीम को दी टेंशन, कहा- हम चौथे या पांचवें दिन बड़े स्कोर का पीछा कर सकते हैं

जैक क्राउली ने भारतीय टीम को दी टेंशन, कहा- हम चौथे या पांचवें दिन बड़े स्कोर का पीछा कर सकते हैं

पहली पारी में फिप्टी लगाने वाले जैक क्राउली ने कहा है कि इंग्लैंड की टीम मैच के चौथे या पांचवें दिन बड़े स्कोर को हासिल करने का दम रखती है। भारतीय टीम 171 रन की बढ़त हासिल कर चुकी है।

जैक क्राउली ने भारतीय टीम को दी टेंशन, कहा- हम चौथे या पांचवें दिन बड़े स्कोर का पीछा कर सकते हैं
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 03 Feb 2024 09:48 PM
ऐप पर पढ़ें

सलामी बल्लेबाज जैक क्राउली का मानना है इंग्लैंड की टीम दूसरे टेस्ट मैच में अब भी भारत को बैकफुट पर धकेल सकती है। मैच के दूसरे दिन भारत ने 171 रन की मजबूत बढ़त हासिल कर ली है। भारत ने यशस्वी जायसवाल के 209 रनों की बदौलत पहली पारी में 396 रन बनाए। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 253 रन ही बना सकी। हालांकि जैक क्राउली ने 78 गेंद में 76 रन की पारी खेलकर टीम को दमदार शुरुआत दिलाई थी लेकिन अन्य बल्लेबाज मौके को भुना नहीं सके। 

सलामी बल्लेबाज जैक क्राउली 114 के स्कोर पर पवेलियन लौटे। इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने 6 विकेट झटककर इंग्लैंड को वापसी का मौका नहीं दिया। इंग्लैंड की टीम 143 रन से पीछे रह गई थी। इसके बाद भारतीय टीम ने दूसरी पारी में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बिना विकेट गंआए 28 रन बना लिए थे।

दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत में क्राउली ने ने यशस्वी जायसवाल और जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन की तारीफ की। सलामी बल्लेबाज ने कहा है कि इंग्लैंड की टीम चौथी पारी में किसी भी टारगेट को हासिल कर सकती है।

जैक क्राउली ने कहा, ''उन्होंने अच्छा खेला। जायसवाल ने अविश्वसनीय पारी खेली और बुमराह काफी अच्छे थे। उन्होंने हमारे कुछ खिलाड़ियों को ऐसी गेंद डाली, जिसे खेलना मुश्किल था। लेकिन ये पिच हैदराबाद से बेहतर है। इसलिए मुझे लगता है कि हम गेम में अब भी हैं। हम चौथे या पांचवें दिन बड़ा स्कोर हासिल कर सकते हैं।''

उप-कप्तान जसप्रीत बुमराह के स्पेशल 'छक्के' ने जीता सबका दिल, सचिन तेंदुलकर से लेकर इयान बिशप तक हो गए फैन

उन्होंने आगे कहा, ''मैं अच्छी लय में था। मैं जिधर चाह रहा था आराम से शॉट मार रहा था। मैं आउट होने पर निराश था। जब मैं गया उसके बाद गेंद रिवर्स होना शुरू हुई। नए बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं था। हम उसी तरह खेलने वाले हैं। हमारे लिए कुछ नहीं बदलेगा और इस वजह से हमें लगता है कि हम मैच में हैं।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें