DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IPL 2021: डीविलियर्स अगले साल भी आरसीबी के लिए खेलेंगे या नहीं, विराट कोहली ने किया कन्फर्म
क्रिकेट

IPL 2021: डीविलियर्स अगले साल भी आरसीबी के लिए खेलेंगे या नहीं, विराट कोहली ने किया कन्फर्म

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Published By: Ezaz Ahmad
Tue, 12 Oct 2021 07:45 AM
IPL 2021: डीविलियर्स अगले साल भी आरसीबी के लिए खेलेंगे या नहीं, विराट कोहली ने किया कन्फर्म

कैरेबियाई ऑलराउंडर सुनील नारायण (21 रन पर चार विकेट और 26 रन ) के दमदार ऑलराउंडर प्रदर्शन की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सोमवार को चार विकेट से हराकर आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में जगह बना ली जहां उसका मुकाबला बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स से होगा। इस हार के साथ विराट का बैंगलोर को एक बार अपनी कप्तानी में चैंपियन बनाने का सपना टूट गया। कोहली ने कोलकाता के खिलाफ टॉस के दौरान बताया कि वह और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स अगले साल भी बैंगलोर की टीम के लिए खेलना जारी रखेंगे।  

कोहली ने टॉस के दौरान कन्फर्म करते हुए कहा, ' मैं और डीविलियर्स आगामी वर्षों में भी आरसीबी के लिए खेलना जारी रखेंगे। निश्चित रूप से, हम दोनों आगामी वर्षों में आईपीएल में आरसीबी के लिए एक साथ खेलेंगे।' कोहली ने 2013 के आईपीएल सीजन में बैंगलोर की कप्तानी संभाली थी। उनसे पहले डेनियल विटोरी इस भूमिका को निभा रहे थे। इस बीच बैंगलोर की टीम चार बार प्लेऑफ में पहुंची है व साल 2016 में उसने फाइनल तक का सफर तय किया है।  

कोलकाता का बुधवार को होने वाले दूसरे क्वालीफायर में शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स के साथ मुकाबला होगा जिसकी विजेता टीम फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी। कोलकाता ने बैंगलोर को 20 ओवर में सात विकेट पर 138 रन पर रोकने के बाद 19.4 ओवर में छह विकेट पर 139 रन बनाकर जीत अपने नाम की। कोलकाता के अबूझ स्पिनर सुनील नरेन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 21 रन पर चार विकेट लेकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 20 ओवर में सात विकेट पर 138 रन के सामान्य स्कोर पर रोक दिया। बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने 33 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 39 रन बनाए।
 

 

संबंधित खबरें