फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवर्ल्ड कप में भारत से मिली हार के बाद PCB अध्यक्ष बोले-हम टीम के साथ

वर्ल्ड कप में भारत से मिली हार के बाद PCB अध्यक्ष बोले-हम टीम के साथ

आलोचक और पूर्व क्रिकेटर भले ही विश्व कप में टीम के प्रदर्शन की कड़ी निंदा कर रहे हों लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी ने कप्तान सरफराज अहमद को बोर्ड के पूरे सहयोग का वादा किया है।...

वर्ल्ड कप में भारत से मिली हार के बाद PCB अध्यक्ष बोले-हम टीम के साथ
एजेंसी,कराचीWed, 19 Jun 2019 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

आलोचक और पूर्व क्रिकेटर भले ही विश्व कप में टीम के प्रदर्शन की कड़ी निंदा कर रहे हों लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी ने कप्तान सरफराज अहमद को बोर्ड के पूरे सहयोग का वादा किया है। पीसीबी के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि मनी ने मंगलवार को सरफराज से बाकी मैचों और टीम के बारे में पूछा।
 
प्रवक्ता ने कहा,''अध्यक्ष ने वादा किया कि बोर्ड और देश टीम के साथ है और उन्हें भी बाकी मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिये। मनी ने सरफराज से कहा कि देश को टीम पर भरोसा है और वे चाहते हैं कि खिलाड़ी बाकी मैचों में मजबूती से वापसी करे। पाकिस्तान ने अभी तक विश्व कप में एक ही मैच जीता है।

20 साल देश के लिए खेलने के बावजूद देनी पड़ रही है सफाई: शोएब मलिक
 
विश्वस्त सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान इस बात से खफा है कि उनकी सलाह के बावजूद टीम ने भारत के खिलाफ टास जीतकर गेंदबाजी चुनी। इस बीच पूर्व कप्तान इंतिखाब आलम ने कहा कि वह इन रिपोर्ट से चिंतित है कि खिलाड़ियों ने टीम कर्फ्यू तोड़ा। उन्होंने कहा ,''उम्मीद है कि ये खबरें झूठी हो लेकिन यह सच है कि टीम प्रबंधन विश्व कप के लिये कोई रणनीति नहीं बना सका। आलम ने कहा कि मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक को इंग्लैंड जाने की कोई जरूरत नहीं थी और वह अभ्यास सत्र से लेकर अंतिम एकादश के चयन तक टीम से जुड़े हर फैसले में दखल देते रहे।

CWC 2019: सरफराज की खिलाड़ियों को नसीहत, ज़लालत झेलने को तैयार रहें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें