फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोविड-19: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को IPL पर अगले आदेश का इंतजार

कोविड-19: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को IPL पर अगले आदेश का इंतजार

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचडर्सन ने कहा है कि उन्हें और उनके देश के अन्य खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर अगले आदेश का इंतजार है। भारत सहित दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस महामारी...

कोविड-19: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को IPL पर अगले आदेश का इंतजार
एजेंसी,सिडनीTue, 17 Mar 2020 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचडर्सन ने कहा है कि उन्हें और उनके देश के अन्य खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर अगले आदेश का इंतजार है। भारत सहित दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस महामारी के चलते 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया के 17 खिलाड़ियों को इस लीग में खेलना है। 

केन रिचर्डसन ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, “हम केवल आदेश का इंतजार कर रहे हैं। इसे लेकर बहुत सारे विकल्प है। क्या यह रद्द होने जा रहा है और क्या इसमें एक या एक सप्ताह में कुछ बदलाव हो सकता है। इसलिए हम सब फोन के इंतजार में रहेंगे और 15 अप्रैल तक का इंतजार करेंगे।”

शाहिद अफरीदी ने बताया किस टीम को दिया जाना चाहिए इस बार का PSL खिताब, बोले- टूर्नामेंट का स्थगित होना दुखद

उन्होंने कहा, “अब से लेकर आईपीएल के अंत तक हममे से बहुत अलग होने वाले है। इसलिए अब हम घर में बैठेंगे क्योंकि हमें पता नहीं है कि अब अगला क्रिकेट मैच कब होगा।”

तेज गेंदबाज ने साथ ही कहा, “हम सब एक सप्ताह पहले ही दक्षिण अफ्रीका से आए हैं और हमने सोचा भी नहीं था कि कोरोना वायरस के कारण यह सब होगा। यह विश्वास करना मुश्किल हो गया है कि  सब कुछ रद्द हो गया है और हम सब घर में ही बैठे हैं। लेकिन जब आप खबर देखते हैं तो फिर सोचते हैं कि दुनिया में यह क्या हो रहा है। तब आपको लगता है कि यह एक सही फैसला है।” 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें