DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटमहिला बिग बैश लीग में चमकीं हरमनप्रीत कौर और जेमिमा रोड्रिग्ज, स्मृति मंधाना-दीप्ति शर्मा का खराब प्रदर्शन

महिला बिग बैश लीग में चमकीं हरमनप्रीत कौर और जेमिमा रोड्रिग्ज, स्मृति मंधाना-दीप्ति शर्मा का खराब प्रदर्शन

भाषा,नई दिल्लीMohan Kumar
Sun, 17 Oct 2021 01:06 PM
महिला बिग बैश लीग में चमकीं हरमनप्रीत कौर और जेमिमा रोड्रिग्ज, स्मृति मंधाना-दीप्ति शर्मा का खराब प्रदर्शन

भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर की दबाव में खेली गई 24 रन की नाबाद पारी और सलामी बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स के 33 रन के दम पर मेलबर्न रेनेगेड्स ने शनिवार को महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) मैच में मेजबान होबार्ट हरिकेन्स को छह विकेट से हरा दिया। जीत के लिए 122 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रोड्रिग्स और कप्तान सोफी मोलिनेक्स 16) ने पहले विकेट के लिए 22 रन की पार्टनरशिप की। रोड्रिग्स ने दो चौके और एक छक्के समेत 33 रन की पारी के दौरान दूसरे विकेट के लिए कर्टनी वेब (31) के साथ 68 रन की पार्टनरशिप कर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।

फैन्स पर आज से चढ़ेगा टी-20 वर्ल्ड कप का खुमार, जानें इसके बारे में सबकुछ

इसके बाद हालांकि सात रन के अंदर तीन विकेट गिरने से टीम परेशानी में आ गई, लेकिन हरमनप्रीत ने अनुभव का इस्तेमाल करते हुए 19 गेंद में एक चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 24 रन बनाकर चार गेंद रहते हुए टीम को जीत दिला दी। हरमनप्रीत ने गेंदबाजी करते हुए तीन ओवर में 20 रन खर्च कर एक विकेट लिया। उन्होंने भारतीय विकेटकीपर रिचा घोष को उस वक्त पवेलियन भेजा जब वे बड़े शॉट लगाने के बाद खतरनाक दिख रही थीं। रिचा ने 14 गेंद में एक छक्के और दो चौके की मदद से 21 रन बनाए।

क्रिस गेल के सपोर्ट में उतरे कीरोन पोलार्ड, बोले- टी-20 वर्ल्ड कप में करेंगे अच्छा प्रदर्शन

दिन के दूसरे मैच में स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा अपनी टीम सिडनी थंडर्स के लिए अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहीं। उनकी टीम को एडिलेड स्ट्राइकर्स ने 30 रन से हराया। एडिलेड स्ट्राकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तहलिया मैकग्रा (42) और मेडेलिन पेन्ना (35) की शानदार बल्लेबाजी से सात विकेट पर 140 रन बनाए। दीप्ति इस दौरान सिडनी की सबसे महंगी गेंदबाज साबित हुईं। उन्होंने चार ओवर में 32 रन देकर एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते समय मंधाना (चार रन) और दीप्ति (चार रन) प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे और उनकी पूरी टीम 110 रन पर आउट हो गई। कोविड-19 के खतरे के कारण दोनों मैचों को दर्शकों के बिना खेला गया था।

महिला बिग बैश लीग में चमकीं हरमनप्रीत कौर और जेमिमा रोड्रिग्ज, स्मृति मंधाना-दीप्ति शर्मा का खराब प्रदर्शन
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें