DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: जब धौनी...धौनी...धौनी के नारों से गूंजा चेपॉक तो बच्चों के बीच पहुंच गए माही

जब पूरा स्टेडियम धौनी...धौनी... के नारों से गूंज उठा तो बाउंड्री पार कर अपने फैंस के बीच पहुंच गए माही।

ms dhoni jpg

आईपीएल 2019 का आगाज 23 मार्च को शाम 8 बजे से चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (चेपॉक) में हो रहा है। दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित इस टी20 क्रिकेट लीग के 12वें संस्क​रण का पहला मुकाबला 3 बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स और अपने पहले खिताब की बाट जोह रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू टीमों के बीच होगा। मैच की पूर्व संध्या पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाया। इस दौरान क्रिकेट फैंस के बीच सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की दीवानगी का नमूना देखने को भी मिला जब पूरा चेपॉक स्टेडियम धौनी...धौनी...धौनी के नारों से गूंज उठा।

दरअसल, मैच की पूर्व संध्या सीएसके टीम चेपॉक स्टेडियम में अभ्यास कर रही थी, जिसे देखने के लिए दर्शकों का एक बड़ा वर्ग स्टेडियम पहुंचा था। इसी दौरान बाउंड्री के पार से धौनी...धौनी...धौनी...की गूंज सुनाई देने लगी। दरअसल, ये एमएस धौनी के नन्हें प्रशंसकों की आवाज थी। छोटे-छोटे बच्चे और बच्चियां धौनी का ऑटोग्राफ लेने के लिए उन्हें आवाज लगा रहे थे। धौनी ने भी अपने इन प्रशंसकों को निराश नहीं किया और अभ्यास छोड़कर बाउंड्री पार की और उनके बीच जा पहुंचे। धौनी ने सभी बच्चों को बारी बारी से ऑटोग्राफ दिया। धौनी से ऑटोग्राफ पाकर इन बच्चों की खुशी देखने लायक थी।

Read Also: जेहन में 'विश्व कप' को लेकर IPL 2019 की पिच पर जलवा बिखेरेंगे क्रिकेटर्स

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Watch when MS Dhoni reaches out to his young fans at Chepauk to give them autographs