DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO:विजय शंकर बोले- सपना सच होने जैसा है विश्व कप टीम में शामिल होना

बैटिंग ऑलराउंडर विजय शंकर ने भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाने के बाद कहा कि उनका सपना सच हो गया है।

vijay shankar jpg

बैटिंग ऑलराउंडर विजय शंकर ने भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाने के बाद कहा कि उनका सपना सच हो गया है। उन्होंने कहा कि वह सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल टीम के अपने साथी भुवनेश्वर कुमार के साथ इस महासमर का दबाव झेलने की कला सीख रहे हैं। शंकर ने आईपीएल के अपने साथी भुवनेश्वर का जिक्र करते हुए कहा, 'मैं भारतीय विश्व कप टीम का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। यह सपने के साकार होने जैसा है। यहां सनराइजर्स हैदराबाद में भी कुछ सदस्य विश्व कप विजेता टीम के हैं और मैंने उनसे इस बारे में यह समझने के लिए बात की है कि विश्व कप टीम में खेलना कैसा लगता है और फिर इसे जीतने का अहसास क्या होता है। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है कि इस तरह के महासमर में दबाव से निपटने के क्या तरीके हैं।'

विश्व कप टीम में चुने जाने पर भुवनेश्वर ने भी जाहिर की खुशी    
विजय शंकर को बल्लेबाजी क्रम में जरूरत के मुताबिक इस्तेमाल किए जाने की उम्मीद है, विशेषकर चौथे नंबर पर। तमिलनाडु के इस खिलाड़ी ने अपनी काबिलियत के बूते यह स्थान हासिल किया जिसके पहले अंबाती रायुडू के पास जाने की उम्मीद थी। भुवनेश्वर अपना दूसरा विश्व कप खेलेंगे, वह भी खुश थे। उन्होंने कहा, 'मैं भी विश्व कप के लिए चुने जाने से काफी खुश हूं। इंग्लैंड के हालात मेरी मजबूती के अनुरूप होंगे और मैं इसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश करूंगा। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने से मुझे विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट से पहले सही मैच अभ्यास मिला है।' सनराइजर्स हैदराबाद के टीम मेंटोर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि भारतीय चयनकर्ताओं ने एक मजबूत टीम चुनी है।

Read Also: ICC World Cup 2019: पंत के नहीं चुने जाने से हैरान हैं गावस्कर और चोपड़ा, जानिए क्या कुछ कहा

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Watch Vijay Shankar says its like dream comes true to get select in Indian World Cup Squad