class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: क्रिकेट से मिला आराम, घर पर ऐसे समय बिता रहे हैं धौनी

कुछ ऐसे घर पर समय बिता रहे हैं धौनी

1/2 कुछ ऐसे घर पर समय बिता रहे हैं धौनी

टीम इंडिया के कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धौनी को अब कुछ समय के लिए क्रिकेट से ब्रेक मिला है। टीम इंडिया को 16 नवंबर से श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों टेस्ट सीरीज खेलनी है। धौनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लिहाजा वो ये समय अपनी फैमिली के साथ बिता रहे हैं।

धौनी की पत्नी साक्षी ने एक दिन पहले फ्लाइट का वीडियो शेयर किया था, तो वहीं अब धौनी ने अपने घर का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में धौनी अपने डॉग्स को ट्रेनिंग देते नजर आ रहे हैं। धौनी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जोया (डच शेफर्ड) कुछ ट्रेनिंग कर रहा है और लिली (हस्की) उसे चीयर कर रही है।'

धौनी को अपने पेट डॉग्स से बहुत प्यार है। इससे पहले भी धौनी उनके साथ वीडियो शेयर करते रहे हैं। पिछले कुछ समय से टीम इंडिया लगातार छोटे फॉरमैट का क्रिकेट खेल रही थी और धौनी टीम से जुड़े हुए थे। धौनी ने 2014 के अंत में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। टीम इंडिया के साथ अब वो दिसंबर में जुड़ेगे, जब भारत को श्रीलंका के खिलाफ वनडे और ट्वंटी20 सीरीज खेलनी होगी।

OMG! तो क्या IPL में धौनी के साथ अब कभी नहीं खेल पाएंगे रैना!

सानिया के लिए शोएब की खास B'day WISH, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

आगे की स्लाइड में देखें धौनी ने कौन सा वीडियो शेयर किया...

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Watch video here is how ms dhoni spending quality time at home in ranchi
SPORTS NEWS: क्रिकेट से मिला आराम, घर पर ऐसे समय बिता रहे हैं धौनीOMG! तो क्या IPL में धौनी के साथ अब कभी नहीं खेल पाएंगे रैना!