DA Image
27 जनवरी, 2020|5:55|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: डायपर पहने इस बच्चे का क्रिकेट देख विराट, कैलिस और पीटरसन हो गए फैन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें डायपर पहने हुए एक छोटा बच्चा ऐसे खूबसूरत क्रिकेटिंग शॉट्स लगा रहा है कि क्रिकेट की दुनिया के देखकर दिग्गज हैरान हैं।

daiper-baby-playing-cricket jpg

सोशल मीडिया पर डायपर पहने एक बच्चे का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटा बच्चा, जिसने डायपर पहने हुए हैं, ऐसे खूबसूरत शॉट्स लगा रहा है कि क्रिकेट की दुनिया के देखकर दिग्गज हैरान हैं। खास बात है कि बच्चे ने ग्लव्स भी पहने हुए हैं। इस वीडियो को इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। प्लास्टिक बैट के साथ इस छोटे बच्चे को वीडियो में खूबसूरत स्ट्रेट ड्राइव पर ग्राउंडेड और लॉफ्टेड शॉट्स के अलावा बेहतरीन कवर ड्राइव लगाते हुए भी देखा जा सकता है। केविन पीटरसन ने वीडियो शेयर करते हुए बच्चे के टैलेंट पर आश्चर्य व्यक्त किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

WHAT?!?!?!?!?! Get him in your squad, @virat.kohli! Can you pick him?!?! 😱

A post shared by Kevin Pietersen (@kp24) on

उन्होंने कैप्शन में विराट कोहली को टैग करते हुए इस बच्चे अपनी टीम में खिलाने के लिए कहा है। जिस पर विराट ने जवाब देते हुए इस छोटे बच्चे के टैलेंट को विश्वास से परे बताया है। उन्होंने पीटरसन से इस छोटे बच्चे के बारे में जानकारी भी मांगी है। विराट के अलावा दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी जैक्स कैलिस ने भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, 'सीरियस टैलेंट जो अभी डायपर से भी बाहर नहीं निकला है।' दरअसल बच्चे का यह वीडियो इसी साल नवंबर में भी काफी वायरल हुआ था जब इंग्लैंड के ही पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इसे शेयर किया था।

ये भी पढ़ें : AUS vs NZ: वैगनर ने लपका ऐसा कैच, देखकर आंखें फटी की फटी रह जाएंगी- देखें Viral Video

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सब सेपहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Watch the viral video of a child playing cricket wearing diaper Kevin Pietersen Virat Kohli and Jacques Kallis heap praise