DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: हैमिल्टन में 'तिरंगे' को सम्मान देकर एमएस धौनी ने जीता सबका दिल

MS Dhoni.jpg

न्यूजीलैंड ने भारत को हैमिल्टन में खेले गए आखिरी अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच में 4 रन से हराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर लिया। यह महेंद्र सिंह धौनी का 300वां टी20 मैच (अंतरराष्ट्रीय, आईपीएल और डोमेस्टिक मिलाकर) भी था। लेकिन वह इसे बल्ले से यादगार नहीं बना सके और सिर्फ 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हालांकि, महेंद्र सिंह धौनी ने मैच के दौरान अपने व्यवहार से क्रिकेट प्रेमियों का दिल जरूर जीत लिया। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि विकेटकीपिंग कर रहे धौनी से मिलने के लिए उनका एक प्रशंसक सुरक्षा घेरा तोड़कर हाथ में तिरंगा लिए मैदान में घुस आता है।

Read Also: मजेदार होगा ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा, जब सहवाग करेंगे 'बेबी सिटिंग', देखें- VIDEO

एमएस धौनी ने 'तिरंगे' को दिया सम्मान
वीडियो में दिख रहा है कि वह शख्स महेंद्र सिंह धौनी के पैरों में गिर पड़ता है और अपने कुर्ते से उनके जूतों को पोछने लगता है। इसी बीच उसके दूसरे हाथ में भारत का राष्ट्रीय ध्वज 'तिरंगा' जमीन से छूने ही वाला होता है कि इससे पहले महेंद्र सिंह धौनी उसे अपने हाथ में लेकर संभाल लेते हैं। इसके बाद प्रशंसक को इशारे से मैदान बाहर जाने को कहते हैं।' क्रिकेट प्रशंसक सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूग पसंद कर रहे हैं और 'तिरंगे' के प्रति धौनी का सम्मान देख अभिभूत हैं। गौरतलब है कि भारत को पिछले 10 टी20 सीरीज में हार नहीं मिली थी। और न्यूजीलैंड ने उसका विजयी अभियान रोक दिया।

Read Also: VIDED: धौनी ने एक बार फिर चीते सी फुर्ती दिखाकर किया कीवी बल्लेबाज का शिकार

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Watch the Video of Mahendra Singh Dhoni Hold Indian National Flag Tiranga to touch on Ground in India vs New Zealand Hamilton T20 International Match