फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: जब हार्दिक और क्रुणाल ने दोस्तों संग गाया 'कोलावेरी डी' सॉन्ग

VIDEO: जब हार्दिक और क्रुणाल ने दोस्तों संग गाया 'कोलावेरी डी' सॉन्ग

आज से आठ साल पहले धनुष के गाने 'कोलावेरी डी' ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। ऐसे ही कुछ और गानों ने इंटरनेट पर धूम मचाई थी, जिनमें 'गंगनम स्टाइल' और 'पेन पाइनएपल' प्रमुख हैं।...

VIDEO: जब हार्दिक और क्रुणाल ने दोस्तों संग गाया 'कोलावेरी डी' सॉन्ग
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,नई दिल्ली। Sat, 10 Aug 2019 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

आज से आठ साल पहले धनुष के गाने 'कोलावेरी डी' ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। ऐसे ही कुछ और गानों ने इंटरनेट पर धूम मचाई थी, जिनमें 'गंगनम स्टाइल' और 'पेन पाइनएपल' प्रमुख हैं। लेकिन 'कोलावेरी डी' भारत में काफी प्रचलित हुआ था। टीम इंडिया के खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या भी शायद 'कोलावेरी डी' गाने के फैन हैं। इन दोनों भाईयों का एक ​वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वे 'कोलावेरी डी' गा रहे हैं। यह वीडियो हार्दिक और क्रुणाल के कॉमन फ्रेंड अनिरुद्ध ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

हार्दिक और क्रुणाल इस वीडियो में अपने कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। ये सभी एक साथ मिलकर केरिओके सेशन में अपना टैलेंज आजमा रहे हैं। इस वीडियो में हार्दिक और क्रुणाल साथ में 'कोलावेरी डी' गा रहे हैं। हालांकि, वीडियो में दिख रहा है कि दोनों को इस गाने की लिरिक्स समझने में दिक्कत आती है। हार्दिक और क्रुणाल अपने फोन में गाने की लाइंस देखकर पूरा गाना गाता हैं। गौरतलब है कि 'कोलावेरी डी'साउथ के सुपरस्टार धनुष की फिल्म '3' का गाना है। यह फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी।

Read Also: VIDEO: शोएब मलिक ने अपनी पॉवर हिटिंग से तोड़े ड्रेसिंग रूम के शीशे

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें