DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: जब बल्ले की जगह पैर से गेंद मारकर खूब हंसने लगे रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने अपना विकेट बचाने के लिए पैर को ही बल्ले के तौर पर इस्तेमाल किया।

rohit sharma jpg

आईपीएल 2019 के 27वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना विकेट बचाने के लिए एक चालाकी भरा तरीका अपनाया और कामयाब भी रहे। हालांकि रोहित शर्मा का यह फंडा बहुत मजाकिया था और वह खुद भी हंसते हुए दिखाई पड़े। मुंबई की पारी के 10वें ओवर में कृष्णप्पा गौतम की एक गेंद पर रोहित शर्मा कदमों का इस्तेमाल करते हुए बड़ी शॉट लगाने के लिए क्रीज से काफी बाहर निकल आए। लेकिन गौतम ने चालाकी दिखाते हुए गेंद को लेग स्टंप से बाहर फेंकना चाहा। 

गौतम की कोशिश यह थी कि रोहित शर्मा क्रीज से काफी बाहर निकल आए हैं और गेंद किसी तरह विकेटकीपर के दस्ताने में पहुंचाई जाए। जिससे रोहित को स्टंप्स आउट करने का मौका बने। लेकिन रोहित शर्मा ने गेंदबाज की मंशा को भांपते हुए समझदारी दिखाई और शरीर से काफी बाहर जाती गेंद को अपने बांए पैर से मारकर विकेटकीपर तक पहुंचने से रोक दिया। ऐसा करने के बाद रोहित शर्मा खुद की हंसी नहीं रोक सके। उन्होंने 32 गेंदों का सामना किया तथा 6 चौकों और 1 छक्के की मदद से 47 रन बनाए।

Read Also: ICC ODI WC 2019: वीरेंद्र सहवाग ने चुनी 15 सदस्यीय वनडे विश्व कप टीम

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Watch Rohit Sharma uses his footy skills to save his wicket in Mumbai Indians vs Rajasthan Royals Match