DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: मनमुटाव की खबरों के बीच विराट कोहली को कैचिंग प्रैक्टिस कराते दिखे रोहित शर्मा

एंटीगा टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली को एक साथ प्रैक्टिस करते हुए देखा गया। 

rohit and virat jpg

इंग्लैंड में समाप्त हुए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के बाद से ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच अनबन की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। इस मामले को तब और तूल मिला जब रोहित शर्मा ने विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। लेकिन वेस्ट इंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने इन खबरों को अफवाह करार देते हुए कहा था कि उनके और रोहित के बीच में सबकुछ ठीक है। इस बीच एंटीगा टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली को एक साथ प्रैक्टिस करते हुए देखा गया। 

मैच से पहले इएसपीएन इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रोहित शर्मा कप्तान विराट कोहली को कैचिंग प्रैक्टिस कराते दिख रहे हैं। रोहित शर्मा टेनिस रैकेट से कैनवॉस की गेंद को मार रहे हैं और विराट कोहली स्लिप कैचिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं। इस दौरान विराट कई बेहतरीन कैच लपकते हैं, लेकिन आखिर में उनसे एक कैच छूट जाता है। इससे पहले एंटीगा टेस्ट मैच से एक दिन पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली बीच पर एक साथ दिखे थे। एंटीगा में टीम इंडिया ने बीच पर मस्ती की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इसमें रोहित शर्मा और विराट कोहली साथ-साथ थे।

Read Also: ASHES 2019; 3rd Test: जोफ्रा आर्चर ने झटके 6 विकेट, ऑस्ट्रेलिया 179 रन पर ढेर

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Watch Rohit Sharma did Catching Practice with Virat Kohli ahead Antigua Test against West Indies