फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटWatch- राहुल द्रविड़ से रिपोर्टर ने पूछा Bazball पर सवाल, जवाब ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल

Watch- राहुल द्रविड़ से रिपोर्टर ने पूछा Bazball पर सवाल, जवाब ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल

इंग्लैंड की एजबेस्टन टेस्ट में जीत के बाद से Bazball की खूब चर्चा हो रही है। मैच के बाद जब टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ प्रेस कॉन्फ्रेन्स के लिए पहुंचे, तो उनसे भी यही सवाल किया गया।

Watch- राहुल द्रविड़ से रिपोर्टर ने पूछा Bazball पर सवाल, जवाब ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 05 Jul 2022 10:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

England Cricket Team जिस तरह का टेस्ट क्रिकेट खेल रही है, उसके बाद से Bazball की चर्चा जमकर हो रही है। इंग्लैंड ने एजबेस्टन में भारत के खिलाफ 378 रनों के लक्ष्य को आसानी से हासिल करते हुए सात विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ जब प्रेस कॉन्फ्रेन्स के लिए पहुंचे, तो उनसे भी यही सवाल किया गया। रिपोर्टर ने जैसे ही Bazball को लेकर सवाल किया, राहुल द्रविड़ के जवाब से वहां मौजूद हर शख्स हंस पड़ा। राहुल द्रविड़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

द्रविड़ का भारतीय बल्लेबाजों को 'अल्टीमेटम', सिलेक्टर्स से करेंगे बात

रिपोर्टर ने कहा, 'Bazball... Bazball, सुना है आपने, कई लोगों को लग रहा है कि इससे पूरी क्रिकेट बदल जाएगी, तो Bazball के बारे में आप क्या कहेंगे।'

ड्रॉ सीरीज को बार्मी आर्मी ने बताया जीत, अमित मिश्रा ने की बोलती बंद

राहुल द्रविड़ इस सवाल को सुनते ही मुस्कुरा दिए और जवाब में कहा, 'मेरे को पता नहीं है कि Bazball क्या है, लेकिन एक बात जरूर कहूंगा कि उन्होंने शानदार क्रिकेट खेला।' इंग्लैंड टीम के कोच जब से ब्रेंडन मैक्कलम बने हैं, टीम टेस्ट क्रिकेट में काफी आक्रामक होकर खेल रही है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।