फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: जब महेंद्र सिंह धौनी ने विकेट के पीछे से केदार जाधव को 'मराठी' में दी सलाह

VIDEO: जब महेंद्र सिंह धौनी ने विकेट के पीछे से केदार जाधव को 'मराठी' में दी सलाह

महेंद्र सिंह धौनी मैदान में अपना 100 प्रतिशत झोंक देते हैं। चाहें बल्लेबाजी की बात हो तब या फिर विकेटकीपिंग की बात हो तब। अक्सर उन्हें विकेट के पीछे से गेंदबाजों को सलाह देते हुए देखा जाता है। उनकी...

VIDEO: जब महेंद्र सिंह धौनी ने विकेट के पीछे से केदार जाधव को 'मराठी' में दी सलाह
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,वेलिंगटन। Mon, 04 Feb 2019 05:29 PM
ऐप पर पढ़ें

महेंद्र सिंह धौनी मैदान में अपना 100 प्रतिशत झोंक देते हैं। चाहें बल्लेबाजी की बात हो तब या फिर विकेटकीपिंग की बात हो तब। अक्सर उन्हें विकेट के पीछे से गेंदबाजों को सलाह देते हुए देखा जाता है। उनकी सलाह भारतीय टीम के काम भी आती है। इसीलिए तो उनके 'क्रिकेटिंग सेंस' का लोहा दुनिया मानती है। न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन में खेले गए पांचवें वनडे मैच में भी महेंद्र सिंह धौनी ने केदार जाधव को विकेट के पीछे से सलाह दी। उनकी आवाज स्टंप माइक में कैच कर ली। सबसे खास बात यह रही कि धौनी विकेट के पीछे से जाधव को मराठी में कुछ बोल रहे थे।

वेलिंगटन में खेले गए पांचवें वनडे में न्यूजीलैंड की पारी का 39वां ओवर केदार जाधव कर रहे थे। महेंद्र सिंह धौनी ने इस दौरान विकेट के पीछे से चिल्लाकर केदार जाधव से मराठी में कहा, 'पुढे नाको भाऊ... घेऊन टाक...', जिसका हिंदी में मतलब होता है 'गेंद आगे मत डालो... आउट करो।' एमएस धौनी का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि केदार जाधव का गृहराज्य महाराष्ट्र है। वह मूलरूप से सोलापुर जिले के जाधववाड़ी के रहने वाले हैं। अत: उनकी मातृभाषी मराठी ही है।

Read Also: ICC ODI WC 2019: सुनील गावस्कर ने विश्व कप टीम में रिजर्व ओपनर के लिए दिया चौंकाने वाला सुझाव

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें