DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: जब एमएस धौनी ने ऋषभ पंत को सिखाए विकेटकीपिंग के अहम गुण

क्वालीफायर-2 में चेन्नई सुपर किंग्स से हारकर दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के 12वें संस्करण से बाहर हो गई। मैच के बाद ऋषभ पंत मैदान पर महेंद्र सिंह धौनी से टिप्स लेते हुए दिखाई पड़े।

ms dhoni with rishabh pant jpg

ऋषभ पंत भारत की टेस्ट टीम में ऋद्धिमान साहा को रिप्लेस कर अपना स्थान बना चुके हैं। और भारत की लिमिटेड ओवर टीम में भी महेंद्र सिंह धौनी के रिटायरमेंट के बाद ऋषभ पंत को ही उनका रिप्लेसमेंट माना जा रहा है। हालांकि, चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले वनडे विश्व कप के लिए भारतीय टीम में ऋषभ पंत को न चुनकर अनुभवी दिनेश कार्तिक को तरजीह दी है। लेकिन ऋषभ पंत ने आईपीएल 2019 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए अपने शानदार प्रदर्शन से चयनकर्ताओं को भी असमंजस में डाल दिया है कि क्या उन्होंने अपने निर्णय में कोई गलती कर दी?

हालांकि, क्वालीफायर-2 में चेन्नई सुपर किंग्स से हारकर दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के 12वें संस्करण से बाहर हो गई। मैच के बाद ऋषभ पंत मैदान पर महेंद्र सिंह धौनी से टिप्स लेते हुए दिखाई पड़े। महेंद्र सिंह धौनी को विश्व​ क्रिकेट इतिहास के सबसे तेज दिमाग वाले खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें महेंद्र सिंह धौनी टिप्स दे रहे हैं और ऋषभ पंत उनकी बातों से सहमति जताते हुए अपना सिर हिला रहे हैं। ऋषभ पंत को एमएस धौनी से मिले विकेट​कीपिंग टिप्स उनके बहुत काम आएंगे।

READ ALSO: VIDEO: जब 'अ, आ, इ, ई...' पढ़ा रहे ऋषभ पंत की जीवा धौनी ने पकड़ी बड़ी गलती

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Watch Mahendra Singh Dhoni giving valuable tips to Rishabh Pant after CSK vs DC IPL Qualifier 2nd match at Visakhapatnam