DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: लंगड़ाकर चलते हुए दिखे शेन वाटसन, चोटिल घुटने के साथ खेला था IPL 2019 का फाइनल

शेन वाटसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि वाटसन का बायां पांव घुटने के पास से मुड़ नहीं रहा है। वाटसन आईपीएल फाइनल में चोटिल घुटने के साथ खेलते रहे थे।

shane watson jpg

मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को सुपर फाइनल मुकाबले में 1 रन से हराकर आईपीएल 2019 सहित इस लीग के इतिहास का अपना चौथा खिताब जीता। चेन्नई की टीम अपने चौ​थे खिताब की तरफ मजबूती से कदम बढ़ा रही थी, लेकिन मैच के आखिरी ओवर में शेन वाटसन का रन आउट होना उसे भारी पड़ गया। मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनर हरभजन सिंह ने शेन वाटसन को लेकर एक ऐसा ​खुलासा किया जिसने क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया। दरअसल, शेन वाटसन फाइनल मैच में चोटिल घुटने के साथ खेल रहे थे और किसी को इसका पता भी नहीं चलने दिया। जब मैच खत्म होने के बाद वाटसन ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तो उनके साथी खिलाड़ी हतप्रभ थे। वाटसन का घुटना बुरी तरह जख्मी था और उससे खून बह रहा था।

READ ALSO: IPL 2019: लगातार खून बहने पर भी खेलते रहे शेन वॉटसन, देखें तस्वीरें

अब शेन वाटसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वाटसन एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह बाएं पैर से लंगड़ाकर चल रहे हैं और चलते वक्त सारा जोर अपने दाहिने पैर पर ही डाल रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि वाटसन का बायां पांव घुटने के पास से मुड़ नहीं रहा है। इससे उनके चोट का अंदाजा लगाया जा सकता है। शेन वाटसन ने फाइनल मुकाबले में 80 रन की पारी खेली और एक बार फिर 2018 आईपीएल फाइनल का कारनामा दोहराने के बेहद करीब नजर आ रहे थे। गौरतलब है कि उन्होंने आईपीएल 2018 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 117 रनों की शतकीय पारी खेलकर अकेले दम चेन्नई सुपर किंग्स को तीसरी बार खिताब दिलाया था।

READ ALSO: VIDEO: खून बहता रहा फिर भी बल्लेबाजी करते रहे वॉटसन, अब दुनिया कर रही सलाम​​​​​​​

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Watch CSK all rounder Shane Watson spot on airport Struggling To Walk After Injuring Knee In IPL 2019 Final against Mumbai